दो लोगों की हत्या के जुर्म में पाकिस्तान कोर्ट में आमिर खान चला केस! वायरल हुआ ट्वीट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Apr 2020, 11:56 AM IST
दो लोगों की हत्या के जुर्म में पाकिस्तान कोर्ट में आमिर खान चला केस! वायरल हुआ ट्वीट
पाकिस्तान में न्यूज चैनल ने आमिर खान को बनाया हत्यारा

  • पाकिस्तान के उर्दू चैनल ने आमिर खान ( Aamir Khan ) को बना डाला कातिल
  • सोशल मीडिया ट्रोल हो रहा है चैनल

नई दिल्ली। पाकिस्तान वैसे ही अपनी अज़ीबो-गरीब हरकत की वजह से सुर्ख़ियों में बना रहता है। यही नहीं उनके कई ऐसे न्यूज़ चैनल भी हैं जो हमेशा अपनी लापरवाह हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर छाया रहता है। लेकिन इस बार पाक के मीडिय चैनल से इतनी बड़ी गलती हो गई जिसका भुगतान बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ( Aamir Khan ) को करना पड़ रहा है।

दरअसल,17 साल बाद पाकिस्तान की कोर्ट ने मुहाजिर कौमी आंदोलन-हक्की के एक नेता को डबल मर्डर केस से बरी कर दिया। अब जिस शख़्स को कोर्ट ने रिहा किया है उसका नाम भी आमिर खान है। ऐसे में एक उर्दू चैनल ने नेता आमिर खान की जगह भारतीय एक्टर आमिर खान की तस्वीर तो लगा दिया। हालाँकि चैनल ने तुरंत गलती देखते हुए फ़ोटो को हटा दिया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और ये खबर सोशल मीडिया पर होने लगी। सोशल मीडिया पर यूज़र्स चैनल द्वारा दिखाई गई तस्वीर को शेयर कर चैनल का खूब मज़ाक़ उड़ा रहे हैं।

वैसे तो अभी तक आमिर खान ने का इस बात को लेकर कोई रिएक्शन नहीं आया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही आमिर लाल सिंह चड्ढा ( Laal Singh Chaddha ) में नज़र आने वाले हैं। उनके साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) भी नज़र आने वाली है। कोरोनावायरस के चलते फिलहाल फिल्म की रिलीज़ डेट को टाल दिया है।

Aamir khan