script

‘Valentine Day’ पर आमिर खान ने करीना कपूर खान संग रोमांस करने की जताई इच्छा, तस्वीर शेयर लिखा रोमांटिक मैसेज

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2020 02:38:56 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

वैलेंटाइन्स डे (Valentine Day) पर आमिर खान (Amir Khan) ने शेयर की करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) संग तस्वीर
तस्वीर शेयर करते हुए आमिर खान (Amir Khan) ने लिखा खूबसूरत मैसेज

आमिर खान ने शेयर की करीना संग तस्वीर

आमिर खान ने शेयर की करीना संग तस्वीर

नई दिल्ली। आमिर खान (Amir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा एक बहुत बड़ी फिल्म मानी जा रही है। ये फिल्म हॉलीवुड के क्लासिक फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। वैलेंटाइन्स डे के मौके पर आमिर खान ने करीना कपूर खान संग एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में करीना का लुक काफी खूबसूरत लग रहा है।

 

kareena kapoor khan with amir khan

आमिर खान ने तस्वीर को शेयर करते हुए प्यारा नोट लिखा है- पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर…बस इतना सा है, जिंदगी का सफ़र। हैप्पी वैलेंटाइन्स डे करीना! काश मैं हर फिल्म में आपके साथ रोमांस कर पाता। इससे पहले भी आमिर खान और करीना कपूर खान थ्री इडियट में दिखाई दिए थे। फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी और फिल्म भी जबरदस्त हिट हुई थी।

 

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chadda) फिल्म को लेकर आमिर खान ने कड़ी मेहनत की है। इस फिल्म में दर्शकों को आमिर खान में कई ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई देगा। जैसा कि हम सभी ही जानते हैं कि आमिर खान मिस्टर परफेक्शन के नाम से जाने से जाने जाते हैं। आमिर के लुक को वैसे भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन (Advait Chandan) हैं। ये फिल्म इसी साल 2020 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

ट्रेंडिंग वीडियो