इस एक्ट्रेस को लगा था Shah Rukh Khan के शादीशुदा होने का झटका, टूट गया था दिल

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 20 Jul 2020, 06:03 PM IST
इस एक्ट्रेस को लगा था Shah Rukh Khan के शादीशुदा होने का झटका, टूट गया था दिल
fatima sana sheikh like shahrukh khan

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh )साल 2001 में आई फिल्म 'वन 2 का 4' में शाहरुख खान के साथ काम किया था।

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh )ने बताया शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की शादी के बारे में जानकर टूट गया था दिल

नई दिल्ली। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh)इंडस्ट्री का वो चेहरा रही है जिसने एंट्री करते ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हॉट अदाओं से तहलका मचा दिया था। ऐक्ट्रेस ने फिल्मों में अपनी शुरूआत बाल कलाकार के तौर से की थी। इसके बाद वो साल 2001 में आई फिल्म 'वन 2 का 4' में शाहरुख खान के साथ काम किया था। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh interview) ने बताया कि शाहरुख खान(fatima sana sheikh like shahrukh khan) को बेहद पसंद करती है। उनकी शादी के बारे में जानकर उनका दिल टूट गया था।

View this post on Instagram

Hawaa Hawaii

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

फातिमा सना शेख(fatima sana shaikh,shah rukh khan) ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, 'शाहरुख खान को इस बात की भले ही जानकारी ना हो लेकिन मै उन्हें बचपन से ही प्यार करने लगी थी। जब मुझे उनके शादीशुदा होने के बारे में पता चला तो मेरा दिल टूट गया और मैं बहुत रोई थी। मेरे लिए वो पल एक ब्रेकअप के जैसा था।'

'दंगल' से बतौर लीड किया डेब्यू

फातिम सना शेख (fatima sana sheikh first movie) ने लीड रोल में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से डेब्यू किया था। इससे पहले वो बालकलाकार के रूप में 'चाची 420', 'बड़े दिलवाला', 'वन 2 का 4' जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा वह डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में भी नजर आई थीं।

फातिमा सना शेख की आने वाली फिल्में

फातिमा सना शेख की झोली में अभी कई बड़े प्रजोक्ट पड़े हुए है वो जल्द ही डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फातिमा सना शेख के पास अभिषेक शर्मा की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' और पवन कृपलानी की फिल्म 'भूत पुलिस' है।