scriptजब माधुरी दीक्षित पर भड़के थे फिरोज खान, इस वजह से कहा— तुम जैसी हिरोइन को मैं… | Feroz Khan Death Anniversary: Madhuri Dixit Feroz Khan Controversy | Patrika News
बॉलीवुड

जब माधुरी दीक्षित पर भड़के थे फिरोज खान, इस वजह से कहा— तुम जैसी हिरोइन को मैं…

Feroz Khan ने माधुरी को नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि भला एक हिरोईन को इतने पैसे कौन देता है।

Apr 27, 2019 / 08:38 am

Preeti Khushwaha

Madhuri Dixit Feroz Khan

Madhuri Dixit Feroz Khan

बॉलीवुड के दमदार एक्टर, निर्माता, निर्देशक रहे Feroz Khan हर फील्ड में माहिर थे। उनको लेकर कई किस्से आज भी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं। भारत ही नहीं बॉलीवुड तक उनकी दमदार छवि का ढंका बज चुका है। कल यानी 26 अप्रेल को फिरोज खान की डेथ एनिवर्सी है। फिरोज और Madhuri Dixit के बीच का एक विवादित किस्सा काफी सुर्खियों रहा है। आइए जातने हैं क्या था वो?

Madhuri Dixit vinod Khanna

दरअसल, फिरोज खान ने डॉयरेक्शन में बनी फिल्म ‘दयावान’ में माधुरी दीक्षित और Vinod Khanna ने काम किया था। इस फिल्म के लिए उस दौरान में माधुरी को 1 करोड़ रुपए फीस दी गई थी। इस मूवी में माधुरी और विनोद खन्ना के बीच हॉट किसिंग सीन्स फिल्माए गए थे। इन सीन्स को लेकर काफी बवाल भी मचा था। वहीं माधुरी को इसके चलते काफी शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी थी। फिरोज खान माधुरी को एक करोड़ की फीस देने के लिए इसलिए राजी हुए थे ताकि माधुरी किसी सीन के लिए ना-नुकुर नहीं करेंगी।

Vinod Khann Feroz Khan

इसके बाद माधुरी ने फिल्म के डॉयरेक्टर फिरोज खान को नोटिस भेजकर इस किसिंग सीन को हटाने का दबाव बनाया, लेकिन फिरोज खान इस सीन को हटाने पर राजी नहीं थे। वहीं उन्होंने माधुरी को नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि इस सीन के लिए आपको एक करोड़ दिए गए हैं। भला एक हिरोईन को इतने पैसे कौन देता है। ये सीन नहीं हटेगा। ये सीन नहीं हटेगा।

Home / Entertainment / Bollywood / जब माधुरी दीक्षित पर भड़के थे फिरोज खान, इस वजह से कहा— तुम जैसी हिरोइन को मैं…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो