scriptबेटी के दिल में 2 छेद से टूट गए थे ये एक्टर, घर की ‘शेरनी’ ने संभाला था परिवार | fighter movie fame karan singh grover on daughter devi heart surgery for two holes in heart praises wife bipasha basu | Patrika News
बॉलीवुड

बेटी के दिल में 2 छेद से टूट गए थे ये एक्टर, घर की ‘शेरनी’ ने संभाला था परिवार

‘फाइटर’ में तेज की भूमिका निभाने वाले पॉपुलर एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। करण की फिल्म में एक्टिंग की खूब सरहाना हुई है। वहीं एक हालिया इंटरव्यू में करण ने अपनी वाइफ बिपाशा बसु और बेटी से जुड़ी बातें शेयर की।

Feb 06, 2024 / 12:55 pm

Riya Chaube

karan_singh_grover_on_daughter_heart_surgery_.jpg
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘फाइटर’ ने दर्शकों का दिल जीता। फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अनिल कपूर के अभिनय को भी खूब सराहा गया। अब ‘फाइटर’ में स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। साथ ही उन्होंने ऋतिक, दीपिका और सिद्धार्थ समेत टीम के अन्य लोगों के साथ काम करने के अनुभव का भी खुलासा किया।

जब टूट गए थे करण सिंह ग्रोवर
करण सिंह ग्रोवर ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि जब उन्हें बेटी देवी की बीमारी का पता चला तो वह एकदम टूट गए थे। वह सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग पर भी जाने के लिए तैयार नहीं थे। बता दें की बिपाशा बसु ने पिछले साल बेटी की बीमारी का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि बेटी देवी के दिल में दो छेद हैं। हालांकि, अब उनकी लाडली सर्जरी के बाद एकदम ठीक हैं।

एक्टर ने की पत्नी बिपाशा की तारीफ
करण ने बताया कि इस मुश्किल घड़ी में बिपाशा शेरनी की तरह खड़ी रहीं। उन्होंने अपनी पत्नी को देवी बताया। उन्होंने कहा, “मुझे याद है, एक समय ऐसा आया था जब हम हॉस्पिटल में थे और देवी को डॉक्टर्स को सौंपने वाले थे। मैं इसके लिए तैयार नहीं था। ऐसा लग रहा था, जैसे मेरे हाथ, पैर और मुंह कुछ नहीं है। मेरी पत्नी एक शेरनी है। वह बहुत मजबूत हैं। मां बनने के बाद वह भगवान बन गई हैं। वह कुछ और हैं।”

यह भी पढ़ें

72 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस का बॉलीवुड कमबैक, ‘डॉन’ के साथ काम कर कमाया नाम

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बेटी के दिल में 2 छेद से टूट गए थे ये एक्टर, घर की ‘शेरनी’ ने संभाला था परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो