scriptधमाकेदार होगी 2023 की शुरुआत, आदिपुरुष से लेकर पठान तक जनवरी में रिलीज होंगी ये फिल्में | From Adipurush to Pathan, these films will be released in January 2023 | Patrika News
बॉलीवुड

धमाकेदार होगी 2023 की शुरुआत, आदिपुरुष से लेकर पठान तक जनवरी में रिलीज होंगी ये फिल्में

इस साल को खत्म होने में अब कुछ ही समय बचा है। ये साल कई सारी खुशियां साथ लाया। हालांकि बॉलीवुड के लिहाज से ये साल कुछ खास नहीं रहा, लेकिन आने वाला वर्ष कई सारी धमाकेदार फिल्में अपने साथ लेकर आ रहा है।

नई दिल्लीDec 24, 2022 / 08:12 am

Shweta Bajpai

mo.jpg
इस साल कुछ ही बॉलीवुड फिल्में ऐसी रही जो बॉक्स ऑपिस पर अच्छा प्रदर्शन कर पाईं। हालांकि साउथ की फिल्मों ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा धमाल मचाया। ‘RRR’, ‘KGF’ और ऐसी ही बहुत सी फिल्में हिंदी दर्शकों को भी बहुत पसंद आईं, लेकिन आने वाला साल बॉलीवुड लिए खास होने वाला है क्योंकि नए साल में कई धमाकेदार फिल्में दस्तक देने वाली हैं। साल की शुरुआत ही धमाकेदार फिल्मों से होने वाली है तो आइए जानते जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्में।
1- आदिपुरुष (Adipurush)
साल की धमाकेदार शुरुआत प्रभास की फिल्म से होगी। मकर संक्रांति पर प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की ‘आदिपुरुष’ रिलीज होगी। दो दिन बाद साउथ सुपरस्टार विजय की ‘वरिसु’ सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ये फिल्म 12 जनवरी 2023 के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
https://twitter.com/hashtag/Adipurush?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
2. कुत्ते (Kuttey)-
नए साल में सबसे पहले स्टार डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज की फिल्म कुत्ते रिलीज होगी. 13 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म का पहला लुक सामने आ चुका है. इस अपकमिंग फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज नजर आएंगे।
https://twitter.com/hashtag/KutteyTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
3-मिशन मजनू (Mission Majnu)-
साल के पहले महीने में 20 जनवरी को मिशन मजनू रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई देंगे। फिल्म में सिद्धार्थ रॉ एजेंट की भूमिका में हैं। इस फिल्म में रश्मिका भी हैं।
https://twitter.com/NetflixIndia/status/1603756318699192320?ref_src=twsrc%5Etfw
4-पठान ( pathaan)
शाहरुख खान, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। ये रिपब्लिक डे वीकेंड पर रिलीज होगी और 2018 में फिल्म ‘जीरो’ के बाद से किंग खान दोबारा 2023 में सिल्वर स्क्रीन पर लौटेंगे। ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
5- तेहरान (Tehran)

अरुण गोपाला द्वारा निर्देशित तेहरान फिल्म में जॉन अब्राहम, एडम कार्स्ट और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 26 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म रूसी-यूक्रेनी युद्ध की घटनाओं पर आधारित एक सामयिक भू-राजनीतिक थ्रिलर है।
https://twitter.com/hashtag/Tehran?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / धमाकेदार होगी 2023 की शुरुआत, आदिपुरुष से लेकर पठान तक जनवरी में रिलीज होंगी ये फिल्में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो