scriptGauahar talk about one incident when producer asked for her kundali | गौहर खान ने कहा बड़े निर्माता ने मांगी कुंडली, मुझसे बोला कि 35 में मर जाओगी | Patrika News

गौहर खान ने कहा बड़े निर्माता ने मांगी कुंडली, मुझसे बोला कि 35 में मर जाओगी

गौहर खान ने बताया है कि कैसे उन्हें काम देने के दौरान एक निर्माता ने कुंडली मांगी थी। गौहर खान ने यह भी बताया कि कैसे निर्माता ने यह भी कहा था कि गौहर खान का 35 साल की उम्र में निधन हो जाएगा।

नई दिल्ली

Published: November 03, 2021 08:41:57 pm

बिग बॅास फेम गौहर खान को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। गौहर खान ने बिग बॅास के बाद अपनी लोकप्रिया में इजाफा किया है। गौहर खान की गिनती नामी एक्ट्रेसेस के बीच की जाती है। हाल ही में गौहर खान को कृति खरबंदा और विक्रांत मैसी के साथ 14 फेरे में देखा गया था। एक इंटरव्यू में गौहर खान ने बताया है कि कैसे उन्हें काम देने के दौरान एक निर्माता ने कुंडली मांगी थी। गौहर खान ने यह भी बताया कि कैसे निर्माता ने यह भी कहा था कि गौहर खान का 35 साल की उम्र में निधन हो जाएगा। गौहर खान ने बोला कि करियर की शुरुआत में उनसे यह बोला गया था।
gauhar-khan
यह भी देखें- जब अमिताभ बच्चन के साथ रिश्ते पर बोलीं थीं रेखा, 'मैं क्यों इंकार करूं कि मुझे उनसे प्यार नहीं है?'

एक इंटरव्यू में गौहर खान ने बताया कि हां यह सच है। एक निर्माता ने मुझसे मेरी कुंडली मांगी थी। यह मेरे साथ किसी भी फिल्म में काम करने से पहले हुआ है। यह मेरे झलक दिखला जा से पहले की बात है। निर्माता ने मेरी कुंडली किसी फिल्म में लांच करने के लिए मांगी थी। वह मुझे लांच करने वाले थे।
यह भी देखें- अपने 56वें जन्मदिन पर शाहरुख खान ने तोड़ी 20 साल पुरानी परंपरा!

Gauhar khan गौहर खान ने आगे कहा कि यह वो निर्माता है जो कि फिल्म दुनिया का बड़ा नाम है। उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। वह निर्माण कंपनी के लीड रहे हैं। गौहर खान ने आगे कहा कि मेरी जन्म तारीख, जन्मस्थान की जानकारी मांगी थी। 15 दिन बाद मुझे बुलाया गया। मुझसे उन्होंने बैठने को कहा और बोला कि तुम फिल्में मत करो। कोई बिजनेस कर लो। तुम 30-35 साल की उम्र में मर जाओगी। निर्माता ने भी मुझसे यहां तक कहां कि मुझे कोई अजीब बीमारी होगी मैं भी अपने 30 में आकर मर जाऊंगी। आपको बता दें कि गौहर खान फिल्मों के साथ बिग बॅास 14 में भी पिछले साल स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आयी थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.