scriptगौहर खान ने कहा बड़े निर्माता ने मांगी कुंडली, मुझसे बोला कि 35 में मर जाओगी | Gauahar talk about one incident when producer asked for her kundali | Patrika News

गौहर खान ने कहा बड़े निर्माता ने मांगी कुंडली, मुझसे बोला कि 35 में मर जाओगी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2021 08:41:57 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

गौहर खान ने बताया है कि कैसे उन्हें काम देने के दौरान एक निर्माता ने कुंडली मांगी थी। गौहर खान ने यह भी बताया कि कैसे निर्माता ने यह भी कहा था कि गौहर खान का 35 साल की उम्र में निधन हो जाएगा।

gauhar-khan
बिग बॅास फेम गौहर खान को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। गौहर खान ने बिग बॅास के बाद अपनी लोकप्रिया में इजाफा किया है। गौहर खान की गिनती नामी एक्ट्रेसेस के बीच की जाती है। हाल ही में गौहर खान को कृति खरबंदा और विक्रांत मैसी के साथ 14 फेरे में देखा गया था। एक इंटरव्यू में गौहर खान ने बताया है कि कैसे उन्हें काम देने के दौरान एक निर्माता ने कुंडली मांगी थी। गौहर खान ने यह भी बताया कि कैसे निर्माता ने यह भी कहा था कि गौहर खान का 35 साल की उम्र में निधन हो जाएगा। गौहर खान ने बोला कि करियर की शुरुआत में उनसे यह बोला गया था।
यह भी देखें- जब अमिताभ बच्चन के साथ रिश्ते पर बोलीं थीं रेखा, ‘मैं क्यों इंकार करूं कि मुझे उनसे प्यार नहीं है?’

एक इंटरव्यू में गौहर खान ने बताया कि हां यह सच है। एक निर्माता ने मुझसे मेरी कुंडली मांगी थी। यह मेरे साथ किसी भी फिल्म में काम करने से पहले हुआ है। यह मेरे झलक दिखला जा से पहले की बात है। निर्माता ने मेरी कुंडली किसी फिल्म में लांच करने के लिए मांगी थी। वह मुझे लांच करने वाले थे।
यह भी देखें- अपने 56वें जन्मदिन पर शाहरुख खान ने तोड़ी 20 साल पुरानी परंपरा!

Gauhar khan
गौहर खान ने आगे कहा कि यह वो निर्माता है जो कि फिल्म दुनिया का बड़ा नाम है। उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। वह निर्माण कंपनी के लीड रहे हैं। गौहर खान ने आगे कहा कि मेरी जन्म तारीख, जन्मस्थान की जानकारी मांगी थी। 15 दिन बाद मुझे बुलाया गया। मुझसे उन्होंने बैठने को कहा और बोला कि तुम फिल्में मत करो। कोई बिजनेस कर लो। तुम 30-35 साल की उम्र में मर जाओगी। निर्माता ने भी मुझसे यहां तक कहां कि मुझे कोई अजीब बीमारी होगी मैं भी अपने 30 में आकर मर जाऊंगी। आपको बता दें कि गौहर खान फिल्मों के साथ बिग बॅास 14 में भी पिछले साल स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आयी थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो