लखनऊ वायरल वीडियो पर गौहर खान ने रखा अपना पक्ष, कैब ड्राइवर को एक्ट्रेस ने किया सैल्यूट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 08 Aug 2021, 02:44 PM IST
लखनऊ वायरल वीडियो पर गौहर खान ने रखा अपना पक्ष, कैब ड्राइवर को एक्ट्रेस ने किया सैल्यूट
Gauhar Khan React On Lucknow Cab Driver Case Video

लखनऊ के वायरल वीडियो पर एक्ट्रेस गौहर खान का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कैब ड्राइवर का सपोर्ट किया है और प्रियदर्शनी के बर्ताव को काफी गलत बताया है। गौहर ने कैब ड्राइवर के व्यवहार और हिम्मत के लिए सैल्यूट किया है।

 

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर लखनऊ कैब ड्राइवर की जमकर पिटाई करने वाली लड़की का वीडियो छाया हुआ है। आम से लेकर खास तक सभी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस गौहर खान ने भी इस मामले पर अपना पक्ष रखा है। गौहर ने कैब ड्राइवर की जमकर तारीफ की है।

गौहर खान लखनऊ वायरल वीडियो पर रिएक्शन

दरअसल, कुछ समय पहले गौहर खान को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था। वहां पर पैपराजी ने गौहर खान से लखनऊ गर्ल के वीडियो पर उनसे सवाल पूछा। जिस पर गौहर ने कहा था कि 'कैब ड्राइवर ने इज्जत दिखाई। यह उनकी अच्छाई और व्यवहार था। जो उनके संस्कारों को दिखाता है और इसी तरह के मर्दों की पूरे भारत में जरूरत है।'

 

गौहर ने कैब ड्राइवर की तारीफ करते हुए आगे कहा कि 'उस लड़की ने एक औरत होने का फायदा उठाया। बदतमीजी की तो हद ही होती है। गौहर खान ने कहा को कैब ड्राइवर को सैल्यूट करती हैं।'

 

 

यह भी पढ़ें- निकाह के वक्त जैद दरबार ने रखी थी गौहर के सामने शर्त, 7 महीने बाद बोलीं- 'नहीं मानती तो टूट जाती शादी'

प्रियदर्शनी का पुराना वीडियो भी आया सामने

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है। वो पिछले हफ्ते का है। वीडियो में जो महिला है उनका नाम प्रियदर्शनी है। साथ ही वीडियो मे जो कैब ड्राइवर पीटता हुआ नज़र आ रहा है उसका नाम सआदत अली सिद्दीकी है। प्रियदर्शनी ने सआदत अली सिद्दीकी पर कई इल्जाम लगाए।

जो कि गलत साबित होते हुए नज़र आ रहे हैं। आज ये वीडियो पूरे देश में देखा जा चुका है। जिसमें सभी प्रियदर्शनी को कसूरवार टहरा रहे हैं। इसी बीच प्रियदर्शनी का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढे़ं- शादी के बाद पहली बार साड़ी में नज़र आईं Gauahar khan, अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को किया दीवाना

पडोंसियों से लड़ते हुए नज़र आईं प्रियदर्शनी

सोशल मीडिया पर प्रियदर्शनी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जो कि करीबन 2 साल पुराना है। इस वीडियो में प्रियदर्शनी काफी गुस्से में नज़र आ रही हैं। वो अपने पड़ोंसियों से लड़ते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में प्रियदर्शनी कहती हैं कि,"इन्हें आप बोलियों की इन दीवारों को एंटी ब्लैक कराएं, क्योंकि इनकी वजह से यहां इंटरनेशनल ड्रोन घूमते हैं और पूरी कॉलोनी की जान खतरे में है।"