scriptसीएम का बेटा होने के कारण जेनेलिया रितेश को समझती थी बिगड़ैल, फिर दोस्ती बदली प्यार में और हो गई शादी | Genelia used to think of Ritesh deshmukh as spoiled | Patrika News
बॉलीवुड

सीएम का बेटा होने के कारण जेनेलिया रितेश को समझती थी बिगड़ैल, फिर दोस्ती बदली प्यार में और हो गई शादी

एक्टर रितेश देशमुख का अपना बर्थडे मना रहे हैं। रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख के बेटे हैं।

Dec 17, 2021 / 06:05 pm

Sneha Patsariya

genelia-riteish.jpg
बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार रितेश देशमुख का आज यानी 17 दिसंबर को बर्थडे है। रितेश एक राजनीतिक परिवार से नाता रखते हैं। । रितेश का जन्म 17 दिसंबर, 1978 को महाराष्ट्र के लातुर में हुआ था। महाराष्ट्र के दिवंगत मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख और उनकी पत्नी वैशाली देशमुख के बेटे रितेश अपने दोनों भाइयों से अलग राजनीति से दूर ही रहे हैं।
रितेश एक अच्छे कलाकार एक सुलझे हुए पति और एक बेहतरीन पिता हैं। रितेश ने ‘तुझे मेरी कसम’ से साल 2003 में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की। हालांकि, उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म का उनकी जिंदगी पर गहरा प्रभाव है। दरअसल, इसी फिल्म के सेट पर उन्हें अपने जीवन का प्यार मिला। जिसे उन्होंने अपना जीवनसाथी बनाया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले जेनेलिया रितेश को एक बिगड़ैल इंसान समझती थी इस बात का खुलासा खुद जेनेलिया ने किया था। क्या हैं पूरा किस्सा…
यह भई पढ़ें- katrina kaif : शादी के बाद पहली बार कटरीना ने ससुराल वालों के लिए बनाया हलवा, देखें तस्वीरें

दरहसल एक इंटरव्यू में जेनेलिया ने पहली मुलाकात की कहानी बताते हुए कहा, मुझे दो दिन पहले ही पता चला था कि रितेश मुख्यमंत्री के बेटे हैं तो मुझे लगा कि ये बिगड़ैल मिजाज के होंगे, जैसे नेताओं के बेटे अक्सर होते हैं, तो मैंने सोचा कि इससे पहले ये मुझे एटीट्यूड दिखाए क्यों ना मैं ही इसे एटीट्यूड दिखा दूं। लेकिन जब मैंने रितेश से बात की तो मैं समझ गई कि ये अच्छे इंसान हैं।
रितेश ने एक भी इस बात खुलासा एक इंटरव्यू में रितेश ने कहा था, मैं तुझे मेरी कसम के टेस्ट शूट के लिए हैदराबाद गया था। मुझे कहा गया कि वो लड़की भी वहां होगी जिसके साथ तुम्हें काम करना है। जब मैं एयरपोर्ट से बाहर आया तो जेनेलिया की मां से मुलाकात हुई। फिर मेरी नजर एक लंबी लड़की पर पड़ी जो कि दूसरी दिशा में देखकर मुझे इग्नोर कर रही थी। मैंने सोचा, ये ऐसा क्यों कर रही है।
आपको बता दें पहली मुलाकात के बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की। फिल्म सेट के पर दोनों की दोस्ती हो गई लेकिन प्यार का एहसास दोनों को तब नहीं हुआ था। फिर इसके बाद जब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई तो दोनों अपने अपने रास्ते चले गए लेकिन इस दौरान दोनों को एहसास हुआ कि वह एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं फिर वह दोनों फिल्म मस्ती में नजर आए हालांकि तब दोनों की डेटिंग शुरू हो चुकी थी लेकिन दोनों ने इस बात को इंडस्ट्री के सामने नही कबूला। और 3 फरवरी 2012 में जेनेलिया डिसूजा ने रितेश से शादी की थी। रितेश और जेनेलिया अब दो बच्चों के माता पिता हैं। जेनेलिया शादी के बाद कम ही फिल्मों में नजर आई। वह आज अपनी फेमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं ।
यह भी पढ़ें

जब पद्मिनी कोल्हापुरे ने राज कपूर के कहने पर इस एक्टर को मारे थे जोरदार थप्पड़

रितेश ने ‘ग्रैंड मस्ती’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘हाउसफुल 2’, ‘हाउसफुल 3’, ‘बैंगिस्तान’, ‘क्या सुपर कूल हैं हम’, ‘डबल धमाल’, ‘जाने कहां से आई है’, ‘अलादीन’, ‘अपना सपना मनी मनी’, ‘बागी 3’ और ‘मरजावां’ जैसी कई फिल्में की हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सीएम का बेटा होने के कारण जेनेलिया रितेश को समझती थी बिगड़ैल, फिर दोस्ती बदली प्यार में और हो गई शादी

ट्रेंडिंग वीडियो