scriptGenelia used to think of Ritesh deshmukh as spoiled | सीएम का बेटा होने के कारण जेनेलिया रितेश को समझती थी बिगड़ैल, फिर दोस्ती बदली प्यार में और हो गई शादी | Patrika News

सीएम का बेटा होने के कारण जेनेलिया रितेश को समझती थी बिगड़ैल, फिर दोस्ती बदली प्यार में और हो गई शादी

एक्टर रितेश देशमुख का अपना बर्थडे मना रहे हैं। रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख के बेटे हैं।

नई दिल्ली

Published: December 17, 2021 06:05:23 pm

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार रितेश देशमुख का आज यानी 17 दिसंबर को बर्थडे है। रितेश एक राजनीतिक परिवार से नाता रखते हैं। । रितेश का जन्म 17 दिसंबर, 1978 को महाराष्ट्र के लातुर में हुआ था। महाराष्ट्र के दिवंगत मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख और उनकी पत्नी वैशाली देशमुख के बेटे रितेश अपने दोनों भाइयों से अलग राजनीति से दूर ही रहे हैं।
genelia-riteish.jpg
रितेश एक अच्छे कलाकार एक सुलझे हुए पति और एक बेहतरीन पिता हैं। रितेश ने 'तुझे मेरी कसम' से साल 2003 में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की। हालांकि, उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म का उनकी जिंदगी पर गहरा प्रभाव है। दरअसल, इसी फिल्म के सेट पर उन्हें अपने जीवन का प्यार मिला। जिसे उन्होंने अपना जीवनसाथी बनाया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले जेनेलिया रितेश को एक बिगड़ैल इंसान समझती थी इस बात का खुलासा खुद जेनेलिया ने किया था। क्या हैं पूरा किस्सा...
यह भई पढ़ें- katrina kaif : शादी के बाद पहली बार कटरीना ने ससुराल वालों के लिए बनाया हलवा, देखें तस्वीरें

दरहसल एक इंटरव्यू में जेनेलिया ने पहली मुलाकात की कहानी बताते हुए कहा, मुझे दो दिन पहले ही पता चला था कि रितेश मुख्यमंत्री के बेटे हैं तो मुझे लगा कि ये बिगड़ैल मिजाज के होंगे, जैसे नेताओं के बेटे अक्सर होते हैं, तो मैंने सोचा कि इससे पहले ये मुझे एटीट्यूड दिखाए क्यों ना मैं ही इसे एटीट्यूड दिखा दूं। लेकिन जब मैंने रितेश से बात की तो मैं समझ गई कि ये अच्छे इंसान हैं।
रितेश ने एक भी इस बात खुलासा एक इंटरव्यू में रितेश ने कहा था, मैं तुझे मेरी कसम के टेस्ट शूट के लिए हैदराबाद गया था। मुझे कहा गया कि वो लड़की भी वहां होगी जिसके साथ तुम्हें काम करना है। जब मैं एयरपोर्ट से बाहर आया तो जेनेलिया की मां से मुलाकात हुई। फिर मेरी नजर एक लंबी लड़की पर पड़ी जो कि दूसरी दिशा में देखकर मुझे इग्नोर कर रही थी। मैंने सोचा, ये ऐसा क्यों कर रही है।
आपको बता दें पहली मुलाकात के बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ फिल्म 'तुझे मेरी कसम' की। फिल्म सेट के पर दोनों की दोस्ती हो गई लेकिन प्यार का एहसास दोनों को तब नहीं हुआ था। फिर इसके बाद जब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई तो दोनों अपने अपने रास्ते चले गए लेकिन इस दौरान दोनों को एहसास हुआ कि वह एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं फिर वह दोनों फिल्म मस्ती में नजर आए हालांकि तब दोनों की डेटिंग शुरू हो चुकी थी लेकिन दोनों ने इस बात को इंडस्ट्री के सामने नही कबूला। और 3 फरवरी 2012 में जेनेलिया डिसूजा ने रितेश से शादी की थी। रितेश और जेनेलिया अब दो बच्चों के माता पिता हैं। जेनेलिया शादी के बाद कम ही फिल्मों में नजर आई। वह आज अपनी फेमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं ।
यह भी पढ़ें

जब पद्मिनी कोल्हापुरे ने राज कपूर के कहने पर इस एक्टर को मारे थे जोरदार थप्पड़

रितेश ने 'ग्रैंड मस्ती', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हाउसफुल 2', 'हाउसफुल 3', 'बैंगिस्तान', 'क्या सुपर कूल हैं हम', 'डबल धमाल', 'जाने कहां से आई है', 'अलादीन', 'अपना सपना मनी मनी', 'बागी 3' और 'मरजावां' जैसी कई फिल्में की हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

IPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाWatch: टेक्सास के स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का दबाया गला, VIDEO देख भड़की जनताHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.