scriptसिनेमा में अच्छा बदलाव, टेक्नोलॉजी हावी : पल्लवी जोशी | Good change in cinema, technology dominates says Pallavi Joshi | Patrika News
बॉलीवुड

सिनेमा में अच्छा बदलाव, टेक्नोलॉजी हावी : पल्लवी जोशी

Good change in cinema, technology dominates says Pallavi Joshi

मुंबईOct 03, 2019 / 04:36 pm

Shaitan Prajapat

Pallavi Joshi

Pallavi Joshi

– शैतान प्रजापत

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में पल्लवी जोशी बहुत पुराना नाम हैं। पिछले 4 दशकों से वे सक्रिय हैं। एक्टिंग और डायरेक्शन के क्षेत्र में उल्लेखनीय काम करने के लिए जानी जाती हैं। पल्लवी का कहना है कि 90 के बाद सिनेमा में अच्छे बदलाव देखने को मिले। जैसे जैसे आपकी सोसायटी बदलेगी वैसे वैसे फिल्मों में भी बदलाव देखने को मिलेगा। मौजूदा समय में टेक्नोलॉजी हमारे पर हावी है। आजकल के बच्चे सब समझते है। पहले प्रतिकात्मक शॉट को जूम कर देने मात्र से ही लोग समझ जाते थे कि इनमें प्यार गया। लेकिन अब ऐसा नहीं हैं। आज की जनरेशन भी काफी समझदार हैं।
दूरदर्शन की प्रोग्रामिंग में बदलाव की जरूरत
‘भारत एक खोज’, ‘पेशवा बाजीराव’, ‘अंताक्षरी’, ‘आरोहण’ और ‘जुस्तजू’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी पल्लवी ने दूरदर्शन के मौजूदा हाल पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि, दूरदर्शन की प्रोग्रामिंग में कुछ बदलाव की जरूरत है। प्राइवेट चैनल्स के पास अच्छा कंटेंट है जो लोग चाहते हैं। सरकारी चैनल में प्रमोशन करने में कमी रह जाती है। जबकि निजी चैनल अपने शो को खूब प्रमोट करते हैं। बता दें कि साल 2017 में टीवी सीरियल ‘पेशवा बाजीराव’ में वे ताराबाई के रोल में थीं।
‘द ताशकंद फाइल्स’ में आई थी नजर
विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में लाल बहादुर शास्त्री की लाइफ पर बनी फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ पल्लवी नजर आईं थी। इस मूवी में उनकी मौत के अनसुलझे रहस्य पर प्रकाश डाला गया। उन्होंने इस फिल्म में ऑथर और हिस्टोरियन आइशा अली शाह का रोल प्ले किया। हाल ही में यह फिल्म उनकी जयंती पर एंड पिक्चर्स पर रिलीज किया गया।

Home / Entertainment / Bollywood / सिनेमा में अच्छा बदलाव, टेक्नोलॉजी हावी : पल्लवी जोशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो