scriptइस वजह से गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक को जड़ा था थप्पड़, सभी हो गए थे हैरान | Govinda slapped Krishna Abhishek, everyone was surprised | Patrika News

इस वजह से गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक को जड़ा था थप्पड़, सभी हो गए थे हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2022 08:47:16 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच की दुश्मनी सभी लोग अच्छे से जानते हैं। हालांकि इस बारे में उन्होंने कभी खुलकर नहीं कहा लेकिन एक शो के दौरान इस बात का ख़ुलासा हो गया।

govinda.jpg
टीवी इंडस्ट्री के कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के घर का कलेश किसी से छुपा हुआ नहीं हैं। दोनों के परिवारों में सालों से अनबन रही हैं। यह दुश्मनी अब सबके सामने खुलकर आ चुकी हैं। दोनों अब एक दूसरे के परिवारों के ख़िलाफ़ खुलकर बयान बाज़ी करते हैं और एक दूसरे को नीचा दिखाते हैं।
हालांकि कृष्ण अब भी अपने मामा की बहुत इज़्ज़त करता हैं। लेकिन दोनों की पत्नियां एक दूसरे को बिलकुल भी पसंद नहीं करती। दुश्मनी तो यहां तक हैं कि गोविंदा का परिवार अगर कृष्णा के शो में आता है तो उस दिन कृष्णा उस शो में नहीं आते हैं।
गोविंदा ‘द ड्राम कंपनी’ में पहुंचे थे वहां कृष्णा भी मौजूद थे। इस दौरान शो के होस्ट सुगंधा ने गोविंदा का अच्छे से स्वागत किया था और कृष्णा की खिंचाई करने लगी थी। वहां बात चल ही रही थी की बातों बातों में ही गोविंदा ने कृष्णा को दो थप्पड़ सब के सामने जड़ दिया। गोविंदा का ऐसा बर्ताव देख वहां बैठे सभी लोग चौक गए यहां तक कि उनकी बेटी भी हैरान रह गई।
//?feature=oembed
इसके बाद भी कृष्णा ने गोविंदा को कुछ नहीं कहा और हस्ते रहे। जिसके बाद मामा ने भांजे को गले लगा लिया और उनकी ख़ूब जमकर तारीफ़ भी की। कृष्णा का यह बर्ताव देख लोगों ने कृष्णा की ख़ूब तारीफ़ की। हालांकि बाद में गोविंदा को इस बात का पछतावा हुआ और वह कृष्णा को गले लगा लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो