scriptगोविंदा फिल्म के सेट पर आते थे लेट, अमिताभ बच्चन ने दी ये सलाह | Govinda used to make Amitabh Bachchan wait on the movie set | Patrika News
नई दिल्ली

गोविंदा फिल्म के सेट पर आते थे लेट, अमिताभ बच्चन ने दी ये सलाह

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा सेट पर वक्त पर पहुंचते हैं। लेकिन कई एक्टर्स को लेट आने की आदत होती है। ऐसे में उन्हें काफी परेशानी होती है। गोविंदा भी सेट पर देरी से पहुंचते थे।

नई दिल्लीJun 07, 2021 / 01:00 pm

Sunita Adhikari

amitabh_bachchan_govinda_1.jpg

Amitabh Bachchan Govinda

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन वक्त के बहुत पाबंद हैं। अपनी फिल्मों के सेट पर भी वह टाइम पर पहुंचते हैं। उन्हें शूटिंग पर हमेशा वक्त पर पहुंचने के लिए जाना जाता है। उनकी ये आदत आज तक कायम है। लेकिन उनके वक्त पर पहुंचने की आदत से कई एक्टर्स परेशान हो जाते थे। सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ भी ये देखा जाता था। वो कभी वक्त पर नहीं आते थे लेकिन बिग बी हमेशा टाइम पर सेट पर पहुंचते थे। जिससे राजेश खन्ना को बहुत दिक्कत होती थी। ऐसा ही गोविंदा के साथ होता था।
ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार के निधन की अफवाहों से नाराज हुईं सायरा बानो

दरअसल, अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने एक साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के वक्त गोविंदा कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे। इस वजह से वह ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट पर देर से आया करते थे। बिग बी के साथ जब उन्हें फिल्म मिली तो सभी कहने लगे कि अब उन्हें सेट पर वक्त पर आना पड़ेगा। इस वाक्ये का जिक्र गोविंदा ने इंडिया टुडे से अपनी बातचीत में किया था।
amitabh_bachchan_govinda.jpg
उन्होंने कहा था, ‘जब मुझे अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म मिली तो मैं डर गया था। लोग मुझे ये कहकर और डराने लगे कि वो तो वक्त पर आते हैं। मैंने उनसे कहा कि मैं तो आ ही नहीं सकता हूं। एक साथ इतनी फिल्में कर रहा हूं। इसके बाद मैंने अमिताभ जी से कहा कि मुझे लेकर कोई सवाल न उठे। इसका आप ध्यान रखिएगा। जिसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि आप मुझे फोन करके बता देना कि किस वक्त आ रहे हो। मुझे कोई दिक्कत नहीं है। किसी और को क्या प्रॉब्लम है, मुझे उससे कोई मतलब नहीं है। इसके बाद मैंने फिल्म साइन कर ली।’
ये भी पढ़ें: जब आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के हाथ पर थूक दिया था

जिसके बाद सेट पर आने से पहले गोविंदा अमिताभ बच्चन को फोन कर देते थे। गोविंदा जब टीवी के पॉपुलर द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे तो उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया था। उन्होंने बताया था जब मुझे फिल्म ऑफर की गई तो मैंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही हां कर दिया था।

Home / New Delhi / गोविंदा फिल्म के सेट पर आते थे लेट, अमिताभ बच्चन ने दी ये सलाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो