जब आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के हाथ पर थूक दिया था

By: Sunita Adhikari
| Published: 06 Jun 2021, 05:32 PM IST
जब आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के हाथ पर थूक दिया था
Aamir Khan Madhuri Dixit

माधुरी दीक्षित और आमिर खान ने एक साथ फिल्म 'दिल' में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर ने उनके साथ एक प्रैंक कर दिया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और माधुरी दीक्षित ने दो फिल्मों में साथ काम किया है। उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। साल 1990 में आमिर और माधुरी की फिल्म आई थी 'दिल'। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अच्छी खासी दोस्ती हो गई थी और शूटिंग के वक्त दोनों ने काफी मस्ती की। लेकिन एक बार आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ एक प्रैंक किया। इस दौरान उन्होंने उनके हाथ में थूक दिया। जिसके बाद माधुरी उनके पीछे हॉकी स्टिक लेकर दौड़ पड़ी थीं।

ये भी पढ़ें: आर माधवन ने 22वीं सालगिरह पर पत्नी सरिता के लिए लिखा प्यार भरा पोस्ट

प्रैंक कर माधुरी के हाथ पर थूका
दरअसल, इस बात का खुलासा आमिर खान ने फरहान अख्तर के चैट शो 'ओए! इट्स फ्राइडे' में किया था। एक्टर ने बताया था कि वह सेट पर सभी से कह रहे थे कि वह हाथ देखकर भविष्य बताते हैं। लेकिन जब माधुरी का उन्होंने हाथ देखा तो इस पर थूक दिया। हाथ देखते हुए वह माधुरी दीक्षित से कह रहे थे, 'आपको हाथ देखते समय इस प्रकार की बातें करने पड़ती है कि आप बहुत ही भावुक व्यक्ति हैं। लोग आपको पागल बनाते हैं और आप विश्वास कर लेती हैं जैसे कि मैं बना रहा हूं। इसके बाद मैंने माधुरी के हाथ पर थूक दिया। माधुरी दीक्षित गुस्सा हो गई और वह मेरे पीछे हॉकी स्टिक लेकर पड़ गई।'

ये भी पढ़ें: अपनी मौत से चंद घंटों पहले सुनील दत्त ने परेश रावल को लिखा था खत

aamir_khan1.jpg

माधुरी दीक्षित का रिएक्शन
माधुरी दीक्षित ने भी इस घटना के बारे में बात की थी। साल 2016 में जब उनसे पूछा गया था कि उन्होंने सबसे मस्ती भरी चीज क्या की है। इस पर वह कहती हैं 'मैंने आमिर खान का पीछा हॉकी स्टिक लेकर किया था क्योंकि उन्होंने मुझपर एक प्रैंक किया था। मैंने यह सबसे मस्ती भरी चीज की थी।' बता दें कि फिल्म 'दिल' के अलावा माधुरी दीक्षित और आमिर खान ने 'दीवाना मुझसा नहीं' फिल्म में भी काम किया था। हालांकि, इसके बाद दोनों कभी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए। आमिर खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान अहम रोल में हैं।