scriptटीवी के राम सीता ने दोबारा रचाई शादी, खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल | gurmeet-choudhary-and-debina-bonerjee-tied-the-knot-again-in-a-bengali | Patrika News
बॉलीवुड

टीवी के राम सीता ने दोबारा रचाई शादी, खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल

शादी की इन तस्वीरों को गुरमीत और देबिना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है। गुरमीत ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें देबिना पारंपरिक बंगाली साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं।

Oct 05, 2021 / 09:51 am

Sunita Adhikari

debina.jpg

gurmeet choudhary debina bangali marriage

नई दिल्ली। टीवी के पॉपुलर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों कई सालों से साथ हैं और आज भी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। दोनों की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिन्हें फैंस द्वारा काफी प्यार मिलता है। अब दोनों की कुछ और तस्वीरें खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। तस्वीरों में दोनों ही दूल्हा और दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं। दोनों ने बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की है। उनकी इन तस्वीरों पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें बधाई दे रहे हैं।
शादी की इन तस्वीरों को गुरमीत और देबिना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है। गुरमीत ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें देबिना पारंपरिक बंगाली साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। सुर्ख लाल और गोल्डन कलर की इस साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने गोल्डन कलर की जूलरी कैरी की हैं। साथ ही, बंगाली पारंपरिक मुकुट पहना हुआ है। वहीं, गुरमीत क्रीम कलर के धोती कुर्ते में नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गुरमीत ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ ‘फाइनली’ लिखा है। उनकी इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।
यह भी पढ़ें

दिशा पाटनी ने ब्लैक स्ट्रैपलेस गाउन में शेयर की अपनी बेहद बोल्ड फोटो, टाइगर श्रॉफ ने दिया ये रिएक्शन

वहीं, देबिना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह गुरमीत को कुछ खिलाती हुई दिख रही हैं। देबिना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए आंखों में प्यार स्माइली के साथ ‘फाइनली’ लिखा है। ऐसा लग रहा है कि देबिना की दोबारा शादी करने की मनोकामना पूरी हो गई है। वह काफी वक्त से चाह रही थीं कि वह गुरमीत से बंगाली परंपरा से शादी करें। इससे पहले दोनों ने एक मंदिर में शादी की थी।
यह भी पढ़ें

शाहरुख खान खाली हाथ दिल्ली से मुंबई आए थे, तब सलमान खान के पिता सलीम ने ऐसे की थी मदद

बता दें कि गुरमीत और देबिना की पहली मुलाकात साल २००५ में हुई थी। दोनों ने सहारा के मिस्टर एंड मिसेज बॉलीवुड कॉम्पीटिशन में भाग लिया था। इसके बाद दोनों पौराणिक धारावाहिक ‘रामायण’ में नजर आए थे। इस शो से दोनों को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। उनके शो को काफी पसंद किया गया था। वहीं, उनकी जोड़ी को भी खूब प्यार मिला था।

Home / Entertainment / Bollywood / टीवी के राम सीता ने दोबारा रचाई शादी, खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो