Happy Birthday Vicky Kaushal: 3 साल बड़ी कटरीना कैफ को कर रहे हैं डेट!

By: Sunita Adhikari
| Published: 16 May 2020, 01:52 PM IST
Happy Birthday Vicky Kaushal: 3 साल बड़ी कटरीना कैफ को कर रहे हैं डेट!
Vicky Kaushal Katrina Kaif Affair

  • Happy Birthday Vicky Kaushal: अगर फिल्मों के अलावा विक्की किसी वजह से चर्चा में रहते हैं तो वह हैं एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif)।

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री के उभरते सितारों में से एक विक्की कौशल का आज जन्मदिन (Vicky Kaushal Birthday) है। ऐसे में फैंस हो या उनके दोस्त सभी उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। विक्की आज जिस मुकाम पर हैं, उसके लिए उन्होंने जी तोड़ मेहनत की है। मुंबई की चॉल में जन्मे विक्की के लिए यह सफर आसान नहीं था। शुरुआती फिल्मों में सफलता न मिलने के बाद भी वह लगातार अपने काम को ईमानदारी से करते रहे और उसके बाद फिल्म 'उरी' (URI) से विक्की कौशल ने यह साबित कर दिया कि वह लंबी रेस के घोड़े हैं। लेकिन अगर फिल्मों के अलावा विक्की किसी वजह से चर्चा में रहते हैं तो वह हैं एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif)।

vicky_kaushal_katrina_kaif.jpg

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ की अफेयर की खबरें काफी वक्त से आ रही हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसे लेकर कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया। लेकिन दोनों का मीडिया से बचकर मिलना इस बात की तरफ इशारा जरूर करते हैं कि कुछ तो है जो पक रहा है। अब आपको बताते हैं कि यह सब शुरू कहां से हुआ था। दरअसल, 2018 में एक अवॉर्ड शो के दौरान विक्की ने सलमान खान (Salman Khan) के सामने ही कटरीना कैफ को प्रपोज कर दिया था। हालांकि उस वक्त यह सब मजाक में हुआ था, लेकिन खबरें हैं कि उसी के बाद दोनों काफी करीब आ गए।

अवॉर्ड शो के बाद कटरीना और विक्की की मुलाकात जोया अख्तर की पार्टी के दौरान हुई थी। कहा जाता है कि उस पार्टी में विक्की पूरा वक्त कटरीना के साथ ही थे। इसके बाद एक एड शूटिंग के लिए विक्की कटरीना को अपनी गाड़ी में छोड़ने आए थे और शूट खत्म होने के बाद उन्हें लेने के लिए भी आए थे।

vicky_kaushal_katrina_kaif_2.jpg

वहीं पिछले साल की दिवाली पार्टी के दौरान भी दोनों को साथ में देखा गया था। हालांकि मीडिया को देखने के बाद दोनों लुका छिपी का गेम खेलने लगे थे। दिवाली पार्टी के बाद जहां दोनों के अफेयर की खबरें और तेजी से उड़ने लगीं तो इसके बाद फिर एक ऐसा वीडियो आया जिसे देखकर दोनों के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्ड का पता चलता है। दरअसल, ईशा अंबानी ने घर पर होली की पार्टी रखी थी। जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल हुए थे। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी पति निक जोनस (Nick Jonas) के आईं थीं। पार्टी के बाद प्रियंका ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें विक्की कटरीना के बाल ठीक करते नजर आ रहे थे।