scriptहेमा मालिनी ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने के फैसले पर योगी को सराहा | Hema Malini lauds CM Yogi on decision to make Film City in UP | Patrika News

हेमा मालिनी ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने के फैसले पर योगी को सराहा

locationमुंबईPublished: Sep 24, 2020 01:42:28 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अभिनेत्री व सांसद हेमा मालिनी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फिल्म सिटी के निर्माण के निर्णय की तारीफ की है। मैंने इसका निर्माण मथुरा में करवाने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन उन्होंने विचार को अपनाया और इसे एक बड़े प्रोजेक्ट में तब्दील कर दिया।

hema malini

hema malini

अभिनेत्री व सांसद हेमा मालिनी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फिल्म सिटी के निर्माण के निर्णय की तारीफ की है। मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने कहा, मैं ग्रेटर नोएडा सेक्टर 21 में 1000 एकड़ की जमीन पर फिल्म सिटी के निर्माण करने की परियोजना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शुभकामनाएं देती हूं। मैंने इसका निर्माण मथुरा में करवाने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन उन्होंने विचार को अपनाया और इसे एक बड़े प्रोजेक्ट में तब्दील कर दिया।
hema malini
उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, मैं इस बात को भी जानकार काफी खुश हूं कि मैं योगी जी द्वारा लांच किए गए इस मेगा प्रोजेक्ट का हिस्सा होऊंगी। फिल्म इंडस्ट्री से आने की वजह से, मैं निश्चित ही इस परियोजना को आगे ले जाने में मददगार साबित होऊंगी।
https://twitter.com/dreamgirlhema/status/1308725446209486849?ref_src=twsrc%5Etfw
मुख्यमंत्री ने मंगलवार को फिल्म उद्योग की हस्तियों के बीच इस बात का ऐलान किया। फिल्मकारों ने इसे मुख्यमंत्री की बड़ी पहल बताते हुए कहा कि वे इसके लिए हर संभव सहयोग करेंगे। मुख्यमंत्री सिनेमा जगत की बड़ी हस्तियों से मुखातिब हुए। इनमें अनुपम खेर, परेश रावल, उदित नारायण, नितिन देसाई, कैलाश खेर, अनूप जलोटा, अशोक पंडित और सतीश कौशिक सहित कई लोग शामिल थे। मुख्यमंत्री ने उनसे खास तौर पर फिल्म सिटी के स्वरूप पर चर्चा की। उनसे सीधा संवाद किया और उनकी राय जानी। सीएम ने कहा कि 50 साल की जरूरतों को ध्यान में रखकर होगा फिल्म सिटी का विकास होगा।
hema malini
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो