scriptमहेश भट्ट की ‘मौत’ की ख़बर को हेटर्स ने बताया ‘पब्लिसिटी स्टंट’ | Hetters called Mahesh Bhatt's 'death' news a 'publicity stunt' | Patrika News

महेश भट्ट की ‘मौत’ की ख़बर को हेटर्स ने बताया ‘पब्लिसिटी स्टंट’

Published: Sep 08, 2019 12:12:51 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

सोशल मीडिया पर वायरल हुई महेश भट्ट की मौत की खबर, बेटी ने दिया ये करारा जवाब
सोशल मीडिया पर बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट के मरने की खबर हुई वायरल 20 साल बाद महेश अपनी फिल्म सड़क का ला रहे हैं सीक्वल

hetters_called_mahesh_bhatts_death_news_a_publicity_stunt.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज़ की मौत की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इसी में एक और नाम जुड़ गया है वो है बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट का। सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं। महेश भट्ट के हेटर्स इसे एक पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं। क्योंकि जल्द ही महेश पर्दे पर अपनी मूवी सड़क का सीक्वल लाने वाले हैं।
महेश भट्ट की मौत की खबर सामने आने पर उनकी बड़ी बेटी बेटी पूजा भट्ट ने इसका खंडन किया है। उन्होंने इसे महज एक अफवाह बताई। साथ ही ट्वीट कर फैंस को उनकी सलामती की खबर दी। उन्होंने लिखा कि महेश भट्ट बिल्कुल ठीक हैं और मजे से अपनी जिंदगी जी रहे हैं।
mahesh_bhatt_and_alia.jpg
महेश भट्ट 20 साल बाद अपनी फिल्म सड़क का सीक्वल डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म को २०२० में रिलीज करने की बात सामने आ रही है।इस फिल्म में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और महेश भट्ट पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं। सड़क-2 नाम की इस फिल्म से पूजा लंबे वक्त बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। वह फिल्म संजय दत्त के साथ काम करती नजर आएंगी। फिल्म के पहले पार्ट में भी संजय-पूजा ही लीड स्टार्स थे. उस फिल्म में आलिया नहीं थीं लेकिन इस बार आलिया भी इस फिल्म में काम करती नजर आएंगी।
बता दें कि आलिया अपने पिता के निर्देशन में काम करने से डर रही हैं। आलिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘पापा हमेशा मेरा काम देखते हैं । उनके पास एक्स-रे विजन जैसी नजरें हैं। मैंने हमेशा अपने इर्द-गिर्द एक दीवार बना कर रखी है और लोगों को उसे क्रॉस नहीं करने देती हूं। मेरे पिता उस दीवार को तोड़ने का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए मैं थोड़ी डरी हुई हूं लेकिन मुझे लगता है कि इसमें मजा आएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो