script आसिम रियाज-हिमांशी खुराना की प्राइवेट चैट लीक, सामने आया ब्रेकअप के बाद दोनों का हाल | himanshi khurana and asim riaz private chat leak after breakup | Patrika News

आसिम रियाज-हिमांशी खुराना की प्राइवेट चैट लीक, सामने आया ब्रेकअप के बाद दोनों का हाल

locationमुंबईPublished: Dec 08, 2023 08:48:24 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Himanshi Khurana and Asim Riaz Private Chat Leak: हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की ब्रेकअप के बाद प्राइवेट चैट लीक हो गई है।

himanshi_khurana_and_asim_riaz_private_chat_leak.jpg
हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप
Himanshi Khurana and Asim Riaz Break Up: फेमस शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के कपल रहे कश्मीरी मॉडल आसिम रियाज (Asim Riaz) और पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने 4 साल बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। खुद फैंस को इसके बारे में हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर किया था। अब इसके बाद दोनों की प्राइवेट चैट लीक हो गई है। इसमें दोनों अपने ब्रेकअप के बाद की बात कर रहे हैं तो आईये आप भी देखिए आखिर लीक मैसेज क्या है...
पहले ब्रेकअप वाला पोस्ट हुआ डिलीट (First Brekup Post Delete)
हिमांशी खुराना का पहला ब्रेकअप वाला पोस्ट डिलीट कर दिया गया है। फिर हिमांशी ने एक और पोस्ट शेयर किया, इसमें उन्होंने लिखा है- हमने बहुत कोशिश की, लेकिन हमें अपनी लाइफ के लिए कोई समाधान नहीं मिला। हम अब भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन किस्मत हमेशा के लिए साथ नहीं दे रही है। कोई नफरत नहीं, सिर्फ प्यार। इसे एक मैच्योर डिसीजन कहा जाता है। अब इन सारी चीजों के बाद से हिमांशी के सभी सोशल मीडिया अकाउंट डिएक्टिवेट हो चुके हैं।
msg1822108393-51072.jpg
हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की चैट लीक IMAGE CREDIT:

हिमांशी-आसिम की चैट लीक (Himanshi Khurana And Asim Riaz Private Chat Leak)

आपको बता दें, आसिम रियाज की तरफ से अभी तक ब्रेकअप को लेकर कोई कमेंट नहीं किया गया है, लेकिन एक लीक हुई इंस्टाग्राम चैट से पता चलता है कि वह हिमांशी को अपने अलग होने के कारणों पर खुलकर बात करने के लिए कह रहे हैं। आसिम और हिमांशी की प्राइवेट चैट लीक हो गई है। हिमांशी ने उस चैट में जवाब दिया है कि उन्होंने शुरुआत में ब्रेकअप का कारण अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, लेकिन बाद में उसे हटा दिया, क्योंकि उन्हें डर था कि इससे आसिम को निशाना बनाया जा सकता है। इस पर आसिम ने उन्हें कहा कि उन्हें बिल्कुल भी निशाना नहीं बनाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो