scriptजब रातों-रात लखपति हो गई थी रानू मंडल, इस शख्स ने यू बदली दी थी किस्मत | himesh reshammiya launched ranu mandol for his movie songs | Patrika News
नई दिल्ली

जब रातों-रात लखपति हो गई थी रानू मंडल, इस शख्स ने यू बदली दी थी किस्मत

एक वक्त था जब एक प्यार का नगमा गाती हुई रानू मंडल ने पूरे देश का दिल जीत लिया था और लोगों ने उन्हें रातों रात स्टार भी बना दिया।

नई दिल्लीNov 16, 2021 / 06:51 pm

Shivani Awasthi

ranu mandal

Ranu Mandal

एक वक्त था जब एक प्यार का नगमा गाती हुई रानू मंडल ने पूरे देश का दिल जीत लिया था और लोगों ने उन्हें रातों रात स्टार भी बना दिया। जिसके बाद वो किसी पहचान की मोहताज नहीं रही थी। फिर क्या था, रानू को कई रियलिटी शोज़ का हिस्सा बनाया गया और फिर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-एक्टर-कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्हें फिल्म में गाने का मौका कर दे डाला।
बता दें कि हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म हैप्पी, हार्डी और हीर में दो गाने गाने का मौका दिया था। फिल्म में रानू मंडल ने आशिकी में तेरी और तेरी मेरी कहानी गाना गाया था।
क्या आपको पता है रानू मंडल को फिल्म में गाना गाने के लिए कितने रुपए मिले थे? आपको बता दें कि रानू मंडल ने पैसे लेने से इंकार कर दिया था मगर रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमेश रेशमिया ने उन्हें 6-7 लाख रुपये दिए थे।
यह भी पढ़े: Sidnaaz: जब सबके सामने फूट-फूटकर रोईं शहनाज, देखें Viral Video

बताया जाता है कि हिमेश ने रानू मंडल की उसके बाद भी आर्थिक मदद की थी। फिल्मों के बाद रानू के पास स्टेज शोज और फैशन शो तक के ऑफर आए। कभी वो सिंगिंग शो में तो कभी टीवी शो का हिस्सा बनी। गौरतलब है कि लंबे समय से रानू मंडल को काम नहीं मिला है।

Hindi News/ New Delhi / जब रातों-रात लखपति हो गई थी रानू मंडल, इस शख्स ने यू बदली दी थी किस्मत

ट्रेंडिंग वीडियो