scriptsidnaaz: shehnaz cried in front of hosla rakh team during promotion | Sidnaaz: जब सबके सामने फूट-फूटकर रोईं शहनाज, देखें Viral Video | Patrika News

Sidnaaz: जब सबके सामने फूट-फूटकर रोईं शहनाज, देखें Viral Video

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बने थे।

नई दिल्ली

Published: November 16, 2021 05:26:15 pm

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बने थे। इसी शो के दौरान उनकी और शहनाज गिल की जोड़ी को काफी लोकप्रियता मिली थी।
shehnaaz_gill_1.jpg
दरअसल शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को लोग बिग बॉस 13 से ही काफी पसंद करते हैं। दोनों बिग बॉस 13 के पूरे सीजन में साथ-साथ दिखाई दिए थे। बता दें कि दोनों का यह साथ सिर्फ बिग बॉस तक ही सीमित नहीं रहा था।
इस शो में बाहर आने के बाद भी दोनों कई बार अलग-अलग मौके साथ नजर आते रहे। दोनों की यह जोड़ी फैंस के बीच सिडनाज के नाम से मशहूर थी। दोनों कुछ म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आए थे।
यह भी देखें: Raghav पर आई मुसीबत, Dance Diwane के सेट पर की कुछ ऐसी हरकत

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक यूं चले जाने से शहनाज गिल बुरी तरह टूट गईं हैं। वह बीते कई समय से वह सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं थीं, लेकिन बीते कुछ दिनों पहले ही वह अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन में नजर आईं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर उनके इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ को याद करते हुए रोती नजर आईं।
सामने आए इस वीडियो में सिद्धार्थ को याद करते हुए शहनाज गिल रोने लग जाती हैं और फिर और अपना चेहरा ढक लेती हैं। वहीं, इस दौरान उनके साथ मौजूद उनके को- एक्टर दिलजीत दोसांझ उन्हें सांत्वना देते नजर आए।
इससे पहले शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को ‘तू यहीं है’ नाम का एक गाना भी समर्पित किया था। हालांकि, उनके फैंस को यह गाना कुछ खास पसंद नहीं आया था।

यह भी पढें: Anupama: अब इस शख्स ने छोड़ा घर, जबरदस्त ट्विस्ट से चौंक गए Show के Fans
गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का इसी साल 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सिद्धार्थ ने सिर्फ 40 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

अमृतसर से ISI के दो जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेजते थे भारतीय सेना से जुड़ी खुफिया जानकारीहरियाणा के झज्जर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत 11 घायलभाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक : आज जयपुर आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार तैयारBharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफाIPL के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इन टीमों के बिना खेला जाएगा प्लेऑफपोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.