scriptरानू मंडल का नाम सुनकर ज़ोर से भड़के हिमेश रेशमिया, कहा- मैं नहीं दूंगा जवाब अगर उनकी.. | himesh reshammiya says no interference in ranu mondal personal life | Patrika News

रानू मंडल का नाम सुनकर ज़ोर से भड़के हिमेश रेशमिया, कहा- मैं नहीं दूंगा जवाब अगर उनकी..

Published: Dec 20, 2019 01:34:25 pm

Submitted by:

Neha Gupta

रानू मंडल का नाम सुन हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने दिया ये जवाब
कहा- मैं उनके निजी जीवन पर कुछ नहीं बोल सकता
रानू मंडल (Ranu Mondal) के सवाल पर पहले भी भड़क चुके हैं हिमेश

himesh reshammiya and ranu mondal

himesh reshammiya and ranu mondal

नई दिल्ली | सोशल मीडिया सेंशन बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mondal) को आज बच्चा-बच्चा जानता है। एक प्यार का नगमा से फेमस हुईं रानू मंडल को फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपनी फिल्मों में गाने का मौका दिया। रानू कई बार अलग-अलग चीज़ों की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं। कभी अपने बर्ताव को लेकर तो कभी अपने मेकअप की फेक तस्वीरों के चलते उन्हें इंटरनेट पर खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। कुछ दिन पहले हिमेश रेशमिया से रानू के बर्ताव को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने सवाल को इग्नोर करते हुए कहा था मैं उनका मैनेजर नहीं हूं। अब एक बार हिमेश रानू मंडल के सवाल पर भड़क गए।

Bigg Boss 13: इस बार वीकेंड का वार में ये कंटेस्टेंट हो जाएगा बाहर, मिले हैं सबसे कम वोट!

हाल ही में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) से रानू मंडल (Ranu Mondal) को लेकर सवाल किया गया जिसपर उन्होंने कहा- वो रानू मंडल की निजी जीवन की घटनाओं के बारे में टिप्पणी नहीं कर सकते। उन्होंने आगे कहा- अगर मंडल की पेशेवर गायकी के नजरिये से आप मुझसे कोई सवाल करें, तो मैं जवाब दे सकता हूं। लेकिन उनके निजी जीवन की किसी घटना पर टिप्पणी का मुझे कोई हक नहीं बनता। इसके अलावा हिमेश ने पुराने हिट गानों को नये रूप में पेश करने के बढ़ते चलन पर बात करते हुए कहा- नये संगीतकारों में काफी प्रतिभा है। लेकिन अक्सर वो अपना संगीत बनाने के बजाए पुराने हिट गानों को नया रूप देने में शामिल हो जाते हैं, ताकि फिल्म निर्माता उनके इन रीमिक्स गानों को ज़रिए उन्हें मौका दें।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने सारी हदें की पार, रश्मि देसाई से कहा- तेरे जैसी लड़की मेरे यहां…

बता दें कि हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म ‘हैप्पी, हार्डी एंड हीर’ 31 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। जिसके प्रमोशन में हिमेश बिज़ी हैं। बतौर एक्टर हिमेश की ये 10वीं फिल्म होगी। फिल्म में वो डबल रोल निभाते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म में दर्शकों को रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज़ भी सुनने को मिलेगी। रानू ने इस फिल्म का गाना सॉन्ग ‘आशिकी में तेरी’ गाया है जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो