scriptब्रेस्ट कैंसर से हिना खान का पकने लगा शरीर, घाव वाली फोटो पोस्ट कर एक्ट्रेस ने दिखाए जख्म   | Hina khan Instagram Post flaunts her body scars after chemotherapy treatment of breast cancer | Patrika News
बॉलीवुड

ब्रेस्ट कैंसर से हिना खान का पकने लगा शरीर, घाव वाली फोटो पोस्ट कर एक्ट्रेस ने दिखाए जख्म  

Hina Khan Instagram Post: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। हिना खान ने इन फोटोज में अपने शरीर के जख्मों को दिखाया है। एक्ट्रेस ने फोटोज के साथ कैप्शन लिखकर अपने फैंस से सवाल किया है।

मुंबईJul 06, 2024 / 03:37 pm

Kirti Soni

Hina Khan Instagram Post:

Hina Khan Instagram Post:

Hina Khan Instagram Post: हिना खान ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताने के बाद से एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ से जुड़े अपडेट्स और मोटिवेशनल पोस्ट शेयर कर रही हैं। अब हिना खान ने नया पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में हीना ने कैंसर की वजह से शरीर में होने वाले जख्मों को दिखाया है। 

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट 

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज यानी 6 जुलाई को कुछ फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में हिना खान, चेहरे मुस्कान देख फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। हीना की फोटोज में ध्यान से देखने पर एक्ट्रेस की गर्दन और बाजू के नीच घाव के निशान दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इन सब के बावजूद हिना खान हर फोटो में मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की नई फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं। 
Hina Khan Instagram Post

हिना खान फोटोज के साथ पूछा ये सवाल 

हिना खान ने अपनी नई फोटोज के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में हीना ने अपने फैंस से पूछा है, “आप इन तस्वीरों में क्या देख रहे हैं? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आंखों में उम्मीद? निशान मेरे हैं, मैं इन्हें प्यार से अपनाती हूं क्योंकि यह मेरी प्रोग्रेस के पहले साइन हैं, जो मैं डिजर्व करती हूं। मेरी आंखों में उम्मीद मेंरी आत्मा का रिफ्लेक्शन है, मैं अपनी टनल के आखिरी पर मौजूद लाइट को देख सकती हूं। मैं अपनी हीलिंग मेनिफेस्ट कर रही हूं। आपके लिए भी दुआ कर रही हूं।”
Hina Khan Instagram Post

हिना खान के पोस्ट पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 

हिना खान के नए पोस्ट पर कई स्टार्स ने रिएक्ट किया है। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हिना के पोस्ट पर लिखा, “जिस खूबसूरती के साथ आप सब एक्सेप्ट कर रही हैं, वह बहुत पसंद आया…आप बहुतों के लिए इंस्पायरिंग हैं…प्यार और दुआएं…आप वापिस आएंगी…”
एक्ट्रेस आरती सिंह ने व्हाइट हार्ट इमोजी हिना के पोस्ट पर लगाया  है। दलजीत कौर ने लिखा, “आप ठीक हो जाएंगी मेरे प्यार, हम सभी आपके लिए दुआ कर रहे हैं। अर्जुन बिजलानी और मसाबा गुप्ता ने भी हिना खान के पोस्ट पर रिएक्ट किया है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ब्रेस्ट कैंसर से हिना खान का पकने लगा शरीर, घाव वाली फोटो पोस्ट कर एक्ट्रेस ने दिखाए जख्म  

ट्रेंडिंग वीडियो