script एक्ट्रेस ने हीरो से किया ब्रेकअप; यूजर्स बोले- 'घर वापसी, जय श्रीराम, तू फ्रिज में जाने से बच गई' | hindu-actress-himanshi-khurana-confirms-breakup-with-muslim-actor-asim | Patrika News

एक्ट्रेस ने हीरो से किया ब्रेकअप; यूजर्स बोले- 'घर वापसी, जय श्रीराम, तू फ्रिज में जाने से बच गई'

locationमुंबईPublished: Dec 07, 2023 06:49:07 pm

Submitted by:

Krishna Pandey

Asim-Himanshi Breakup: आसीम रिजाय से हुआ हिमांशी खुराना का ब्रेकअप, धर्म की वजह से टूटा रिश्ता, जानें पूरा मामला, कैसे धर्म के चक्कर में एक चार साल का रिश्ता टूटा, प्यार के आगे आई धर्म की दीवार आई...

himanshi-asim_breakup_muslim_hindu_heroin_hero.jpg
'बिग बॉस 13' के लव बर्ड्स हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है।
Himanshi Khurana-Asim Riaz Break Up: हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है। अपनी राहें जुदा होने का एलान खुद हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर किया, जिसने उनके फैंस को हैरान और परेशान कर दिया है।
हिमांशी खुराना-आसिम रियाज ने किया ब्रेकअप
'बिग बॉस 13' के लव बर्ड्स हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है। जी हां, सही सुना आपने। अगर आप 'आसिमांशी' के फैन हैं तो यह सच में आपके लिए दिल तोड़ने वाली खबर है। पंजाबी सिंगर ने एक्स हैंडल पर आसिम रियाज के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा करते हुए एक आधिकारिक बयान साझा किया। हिमांशी ने ब्रेकअप के कारण का खुलासा करते हुए बताया कि वे दोनों अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से अपनी राहें अलग कर रहे हैं।
himanshi-asim_breakup.jpgअलग-अलग धर्मों के कारण हुए अलग
हिमांशी ने चार साल का अपना रिश्ता खत्म होने की जानकारी देते हुए लिखा, 'हां, हम अब साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है लेकिन अब हमारा साथ खत्म हो गया है। हमारे रिश्ते का सफर बहुत अच्छा रहा और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। अपने-अपने धर्मों का सम्मान करते हुए हम अपनी विभिन्न धार्मिक मान्यताओं के प्रति अपने प्रेम का त्याग कर रहे हैं। हमारे मन में एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है. हम आपसे हमारी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं... हिमांशी।'
सोशल मीडिया पर हिमांशी के इस फैसले पर लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं। आप भी देखें यूर्जस ने किया लिखा है।

himanshi-asim_breakup_twitte_reaction.jpgहिमांशी खुराना ने जहाँ आसिम के साथ अपने ब्रेक पर दो पोस्ट डाले हैं, वहीं आसिम रियाज का अभी तक इस मुद्दे पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। हिमांशी के पोस्ट देखने के बाद आसिम के फैंस उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।
मोइन खान ने लिखा- आंटी जब आपने 4 साल पहले प्यार किया जब नहीं लगा था आपको धर्म का… अब फेम मिल गया तो अलग मजहबों का टैग लगा दिया।

मोहम्मद अजीम ने लिखा- बहुत सही किया आसिम, नापाक औरत से बच गया मेरा भाई।
बता दें कि हिमांशी खुराना एक पंजाबी सिख परिवार से हैं जबकि आसिम रियाज कश्मीरी मुस्लिम। दोनों की मुलाकाता बिग बॉस में हुई थी। आसिम को वहीं हिमांशी पसंद आ गई थीं और आसिम के लिए हिमांशी ने अपना पुराना BF तक छोड़ दिया था। बिग बॉस से निकलने के बाद दोनों के साथ में कई गाने भी आए। मगर अब धर्म को वजह बताकर दोनों ने रास्ते अलग कर लिए हैं।
4 साल बाद टूटा रिश्ता
हिमांशी खुराना और आसीम रियाज की जोड़ी साल 2019 में बिग बॉस सीजन 13 से बनी थी। इस शो से बाहर आने के बाद इन दोनों का इश्क परवान चढ़ा। सोशल मीडिया पर इस कपल की रोमांटिक तस्वीरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं, यही नहीं की गानों में भी ये दोनों एक साथ नजर आए। अब 4 साल बाद इन दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो