scriptजापान में रिलीज होगी ऋतिक और टाइगर की ‘WAR’ | Hrithik and Tiger film WAR to be released in Japan | Patrika News

जापान में रिलीज होगी ऋतिक और टाइगर की ‘WAR’

locationमुंबईPublished: Jul 04, 2020 04:01:48 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफ ( Bollywood macho man Hrithik Roshan and Tiger Shroff) की फिल्म ‘वॉर’ जापान में रिलीज (War released in Japan) की जाएगी। सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म 17 जुलाई को जापान के थिएटर में दस्तक दे सकती है।

 hrithik roshan, tiger shroff

hrithik roshan, tiger shroff

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफ ( Bollywood macho man Hrithik Roshan and Tiger Shroff) की फिल्म ‘वॉर’ जापान में रिलीज (War released in Japan) की जाएगी। इसमें दोनों अभिनेताओं के बीच भरपूर एक्शन देखने को मिला। फिल्म में वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। माना जा रहा है कि फिल्म जापान में भी अच्छा बिजनेस कर लेगी। वैसे भी जापान में ऋतिक की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। जापान में कोरोना के आंकड़े कम हो रहा है और ठीक होने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। जापान की सरकार पब्लिक एरिया को खोल रही है जिनमें थिएटर भी शामिल हैं। ऋतिक-टाइगर की फिल्म ‘वॉर’ (film ‘War’ ) जापान में रिलीज की जा सकती है। सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म 17 जुलाई को जापान के थिएटर में दस्तक दे सकती है। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था और यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था।
Tiger Shroff on dating Disha Patani:

‘वॉर’ के सीक्वल पर काम जारी
माना जा रहा है कि फिल्म के सीक्वल को लेकर भी काम चल रहा है। बात बनती है तो फिर वॉर भी आएगी। एक इंटरव्यू में हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने कहा था कि वो वॉर के सीक्वल में काम करने के लिए इतने एक्साइटेड है कि अगर उसमें उन्हें वाणी कपूर का बैकग्राउंड डांसर भी बनना पड़ा तो वो काम करेंगे। हालांकि निर्माताओं ने ‘वॉर’ के सीक्वल के बारे में किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन टाइगर श्रॉफ ने फिल्म के सीक्वल का हिस्सा बनने के लिए अपनी इच्छा व्यक्त की है।

tiger shroff

‘हीरोपंती 2’ की तैयारी शुरू
टाइगर श्रॉफ पिछली बार फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान करने जा रहे हैं और साजिद नाडियाडवाला द्वारा यह फिल्म प्रोड्यूस की जाएगी। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसमें उनके अपोजिट कृति सेनन नजर आई थी।

Happy Birthday Tiger Shroff: Top 5 Unknown Facts
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो