scriptHrithik Roshan की चचेरी बहन Pashmina Roshan को आखिर कौन डरा रहा है? एक्ट्रेस ने अब जाकर किया खुलासा | Hrithik Roshan cousin Pashmina Roshan is scaring Ishq Vishk Rebound actress has now revealed it | Patrika News
बॉलीवुड

Hrithik Roshan की चचेरी बहन Pashmina Roshan को आखिर कौन डरा रहा है? एक्ट्रेस ने अब जाकर किया खुलासा

​​पश्मीना रोशन ने इंस्टाग्राम पर अपनी डर का कारण बताया है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से यह भी बताया कि उन्हें कौन डरा रहा है।

मुंबईJul 05, 2024 / 08:25 pm

Saurabh Mall

Pashmina Roshan

Pashmina Roshan

Ishq Vishk Rebound Actress Pashmina Roshan: इश्क विश्क गर्ल उर्फ ​​पश्मीना रोशन ने इंस्टाग्राम एएमए सत्र में अपने प्रशंसकों को अपने पेशेवर सफर की झलकियां दिखाकर खुश किया। उन्होंने कुछ बीटीएस दृश्य और भविष्य की आकांक्षाएं साझा कीं।
सत्र की शुरुआत एक प्रशंसक द्वारा उनकी पहली फिल्म “इश्क विश्क रिबाउंड” से बीटीएस मांगने से हुई। पश्मीना ने एक मजेदार पल साझा किया, जब उनके सह-कलाकार जिबरान खान ने उन्हें सेट पर डरा दिया। उन्होंने लिखा, “यह जिब्रान खान (jibraan.khan) का एक वीडियो है जो मुझे डरा रहा है। ध्यान दें कि मैं ठीक पहले “मैं कभी हॉरर नहीं कर पाऊंगी” कह रही हूं”।
एक अन्य प्रशंसक ने पश्मीना से शूटिंग के दौरान की अपनी सबसे अच्छी यादों को याद करने के लिए कहा। जवाब में, उन्होंने “सोनी सोनी” पर खुद के नाचने का एक दिल को छू लेने वाला बीटीएस वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “सोनी सोनी की फिल्मांकन।”

पश्मीना रोशन और रोहित सराफ की केमिस्ट्री लोहों को आई पसंद

प्रशंसकों को निश्चित रूप से फिल्म में पश्मीना रोशन और रोहित सराफ की अविश्वसनीय केमिस्ट्री पसंद आई है और इसने प्रशंसकों में से एक को स्क्रीन पर इस जोड़ी को और अधिक देखने के लिए प्रेरित किया। पश्मीना ने प्रशंसकों को “एक साथ प्रकट होने” के लिए प्रोत्साहित करते हुए जवाब दिया, साथ ही उनकी एक प्यारी अनदेखी तस्वीर भी पोस्ट की।
जब उनसे अभिनय शैली में उनकी भविष्य की आकांक्षा के बारे में पूछा गया, तो पश्मीना ने आगे “थ्रिलर” की खोज करने की अपनी रुचि का खुलासा किया, जिसमें मनोरंजक कथाओं और गहन पात्रों के साथ खुद को चुनौती देने की इच्छा का संकेत दिया।
एक अन्य प्रशंसक ने पश्मीना की अपने परिवार के साथ एक तस्वीर मांगी। उन्होंने तुरंत अपने प्रियजनों के साथ एक दिल को छू लेने वाले पल को कैद करते हुए एक खूबसूरत तस्वीर साझा की।
पश्मीना हास्य से पीछे नहीं हटती हैं क्योंकि उन्होंने एक लोकप्रिय मीम चुनौती में भाग लेकर प्रशंसकों के साथ बातचीत की। उन्होंने मीम को पूरा करते हुए एक वीडियो साझा किया और कहा “मीम पर मुझसे सवाल मत पूछो, मैं बहुत अच्छी हूँ”, इस क्षेत्र में अपनी विशेषज्ञता का दावा किया।
यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 से लेकर Gangs of Godavari तक, 5 धाकड़ वेबसीरीज इस हफ्ते होंगी रिलीज, होगा बवाल मचेगा धमाल

फ़िल्म के लिए अजीत सर ने मुझे यह खेल सिखाया

गोल्फ़ के लिए अपनी तैयारी के बारे में सवालों का जवाब देते हुए, उन्होंने फ़िल्म के लिए खेल में महारत हासिल करने के अपने समर्पण को प्रदर्शित करते हुए एक अभ्यास वीडियो साझा किया और लिखा, “मुझे एक महीने पहले से प्रशिक्षण लेना पड़ा। प्यारे अजीत सर ने मुझे यह खेल सिखाया”।
एएमए के सबसे मार्मिक क्षणों में से एक तब आया जब एक प्रशंसक ने “इश्क विश्क रिबाउंड” के सबसे कठिन दृश्य के बारे में पूछा। पश्मीना ने साहिर और सान्या के बीच भावनात्मक रूप से आवेशित ब्रेकअप दृश्य का एक बीटीएस वीडियो साझा किया, जिसमें दृश्य की अंतर्निहित चुनौतियों को स्वीकार किया गया और लिखा, “साहिर और सान्या के बीच ब्रेकअप दृश्य शुरू में मुश्किल था, इसके लिए बहुत तैयारी की आवश्यकता थी, लेकिन हमने इसे मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से चुनौतीपूर्ण दिन पर फिल्माया!”
इस एएमए ने न केवल एक अभिनेता के रूप में पश्मीना रोशन की यात्रा की झलक दिखाई, बल्कि उनके प्रशंसकों के साथ उनका संबंध भी मजबूत किया, जो सिनेमा की दुनिया में उनके विकास और सफलता को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Hrithik Roshan की चचेरी बहन Pashmina Roshan को आखिर कौन डरा रहा है? एक्ट्रेस ने अब जाकर किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो