scriptदुनिया की सबसे ऊँची बिल्डिंग Burj Khalifa से खतरनाक ढंग से बाइक चलाकर उतरे ऋतिक रोशन | hrithik roshan rode the bike on burj khalifa for Mountain Due Ad | Patrika News

दुनिया की सबसे ऊँची बिल्डिंग Burj Khalifa से खतरनाक ढंग से बाइक चलाकर उतरे ऋतिक रोशन

Published: Dec 22, 2021 06:22:05 am

Submitted by:

Shekhar Suman

इंडिया के सुपर हीरो , ऋतिक रोशन, ने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत , बुर्ज खलीफा, पर बेहद खतरनाक ढंग से बाइक चलायी। बुर्ज खलीफा 830m ऊंची और और 163 मंजिलों वाली ऊंची ईमारत को आर्किटेक्ट Adrian Smith ने डिजाइन किया है।

दुनिया की सबसे ऊँची बिल्डिंग Burj Khalifa से खतरनाक ढंग से बाइक चलाकर उतरे ऋतिक रोशन

दुनिया की सबसे ऊँची बिल्डिंग Burj Khalifa से खतरनाक ढंग से बाइक चलाकर उतरे ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ‘माउंटेन ड्यू’ के ब्रांड एंबेसडर हैं और इस ब्रांड की टैग लाइन है ‘डर के आगे जीत है‘। बॉलीवुड और इंडिया के सुपरहीरो कृष उर्फ़ ऋतिक रोशन अपने ग्रीक लुक , एक्शन और डॉसिंग स्टाइल के लिए काफी लोकप्रिय हैं। सोशल मीडिया पर ऋतिक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग खुश होने के जगह पर उन्हें जमकर ट्रोल करृ रहे है । ऋतिक ने अपने ब्रांड ‘माउंटेन ड्यू’ के लेटेस्ट कैंपेन का वीडियो शेयर किया है जिसमे वो दुनिया की सबसे ऊंची ईमारत बुर्ज ख़लीफ़ा पर बेहद खतरनाक ढंग से बाइक चलाते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर लोग इंप्रेस होने के बजाय भड़क गए हैं। ट्रोल करने के साथ साथ माउंटेन ड्यू का यह एड लोग बार बार देख रहे है और जब से ऋतिक ने यह एड शेयर किया है , इंस्टा पर इसे अभी तक 4,286,659 व्यूज और 1,155, 386 लाइक्स भी मिल चुके है।
आइये देखे लोगो ने किस तरह से इस एड और ऋतिक की आलोचना की। hakuna_matata257 नाम के यूजर ने लिखा की ‘फिजिक्स का क्या करें फिर जॉब छोड़ दें तो दूसरे यूजर ajayxdeval ने अपने मजेदार कमेंट में लिखा, ‘ये देखने के बाद टॉम क्रूज ने पृथ्वी छोड़ दी है’ । sahill_63 नाम के यूजर ने कहा कि अगर आपको नीचे आना था तो ‘आप लिफ्ट का इस्तेमाल कर लेते‘। जहाँ कुछ लोगो ने फनी कमैंट्स किये तो कुछ ने सीरियस सवाल भी उठाये है। किसी बे कहा कि कहा है कि ‘मतलब आप लोग कुछ भी चलाएंगे और दिखाएंगे‘ , ‘डर के आगे जीत है कहकर‘ आप क्या लोगों को कुछ चीजें करने के लिए उकसा नहीं रहे हैं? लोग खुले दिल से एड की आलोचना कर रहे है मगर साथ ही साथ इसे देखना और लाइक करना भी नहीं भूल रहे है।

यह भी पढ़ें

ऐसा क्या हुआ कि शाहरुख ने ‘देवदास’ की शूटिंग शुरू की और प्रोड्यूसर को जेल हो गई?

आइये जाने बुर्ज खलीफा ईमारत के बारें में कुछ शानदार और महत्वपूर्ण बातें

1 . दुनिया की सबसे ऊँची ईमारत बुर्ज खलीफा को 12000 कारीगरों ने मिलकर बनाया है।
2 . बुर्ज खलीफा 830m ऊंची और 163 मंजिलों वाली ऊंची ईमारत है ।
3. अमेरिकन आर्किटेक्ट Adrian Smith ने बुर्ज खलीफा को डिजाइन किया है।
4. बुर्ज खलीफा को बनवाने में Abu Dhabi के President खलीफा बिन ज़ायेद से मदद ली गई थी इसलिए इसका नाम बुर्ज खलीफा हो गया बुर्ज खलीफा से पहले इसका नाम Burj Tower रखा गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो