scriptWar 2 और Don 3 पर कियारा आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरा रोल ऐसा नहीं होना चाहिए… | hrithik roshan war 2 ranveer singh don 3 release announce kiara advani reacts on action mvoies | Patrika News
बॉलीवुड

War 2 और Don 3 पर कियारा आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरा रोल ऐसा नहीं होना चाहिए…

कियारा आडवाणी एक्शन फिल्म ‘वॉर 2’ और ‘डॉन 3’ का हिस्सा हैं। अब एक्ट्रेस ने इन फिल्मों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मुंबईMay 20, 2024 / 12:41 pm

Gausiya Bano

KIARA ADVANI

कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्में

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के पास कई बड़ी फिल्में हैं, जिनमें से यशराज फिल्म की ‘वॉर 2’ और ‘डॉन 3’ भी शामिल है। इन दोनों फिल्मों को लेकर कियारा आडवाणी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ और रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ पर कियारा आडवाणी ने क्या कहा है।

कियारा आडवाणी ने काम की क्वालिटी पर की बात

कियारा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह ऐसी फिल्में करना चाहती हैं, जिसका पूरा दारोमदार उनके कंधों पर हो, लेकिन ‘वॉर 2 और डॉन 3 जैसी फिल्मों का हिस्सा बनना भी जरूरी है। एक्ट्रेस ने आगे कहा, “ऐसी फिल्म में भी मेरा रोल ऐसा होना चाहिए जो प्रभाव डाल सके न कि ऐसा जिससे कोई इम्पैक्ट न हो। अगर मेरे काम में क्वालिटी होगी तो मैं बड़ी फिल्मों में भी अपनी जगह बना सकती हूं।”

यह भी पढ़ें

Yami Gautam के घर गूंजी किलकारियां, बेटे को दिया जन्म, इन भगवान पर रखा नाम

‘वॉर 2’ और ‘डॉन 3’ के बारे में

एक्शन फिल्म ‘वॉर 2’ में कियारा और ऋतिक के अलावा जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल शुरू हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

Kiara Advani का 21 सेकंड का वीडियो वायरल, सर्च कर बार-बार देख रहे हैं लोग


इसके अलावा फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनने जा रही ‘डॉन 3’ में कियारा आडवाणी एक्शन रोल में नजर आएंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / War 2 और Don 3 पर कियारा आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरा रोल ऐसा नहीं होना चाहिए…

ट्रेंडिंग वीडियो