scriptलीला का ट्रेलर आउट: दमदार रोल में नजर आईं हुमा कुरैशी | Huma Qureshi Web series Leila Trailer released | Patrika News

लीला का ट्रेलर आउट: दमदार रोल में नजर आईं हुमा कुरैशी

locationमुंबईPublished: May 17, 2019 03:41:41 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ट्रेलर के शुरुआती सीन में दिखाया गया है कि हुमा अपने पति और बेटी के साथ ऐशो आराम की जिंदगी …..

Huma Qureshi

Huma Qureshi

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘लीला’ को लेकर काफी चर्चा में है। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फेम एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की ‘लीला’ का हाल ही में ट्रेलर जारी किया गया है। हुमा इस सीरीज में शालिनी नाम की एक लड़की की किरदार निभा रही हैं, जिसकी शादी एक मुस्लिम लड़के से होती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक मां की बेटी खो जाती है और उसकी तलाश में दर दर भटक रही है।

 

Huma Qureshi

ट्रेलर के शुरुआती सीन में दिखाया गया है कि हुमा अपने पति और बेटी के साथ ऐशो आराम की जिंदगी जी रही हैं। लेकिन तभी कुछ लोग उन्हें अगवा कर लेते हैं और उनकी जिंदगी बदल जाती है और फिर शुरू होती है एक मां की तलाश.. जो अपनी बेटी को ढूढने के लिए अकेले ही निकल पड़ती है।

https://twitter.com/hashtag/Leila?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हुमा की यह पहली वेब सीरीज है जिसका 14 जून को प्रीमियर होना है। हुमा ने वेब सीरीज में पावरफुल रोल निभाया है। परफॉर्मेंस बेहद शानदार है। सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा है। ‘फायर’ और ‘वाटर’ जैसी फिल्में बना चुकी इंडो कैनेडियन निर्देशक दीपा मेहता ने ‘लीला’ का निर्देशन किया है।

 

Huma Qureshi
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो