script

13 साल छोटे यंग अभिनेता संग इश्क लगाएंगी शिल्पा शेट्टी, ‘हंगामा 2’ के नए पोस्टर दिखा लव एंगल

locationमुंबईPublished: Mar 09, 2020 03:55:41 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘हंगामा-2’ के पोस्टर में शिल्पा शेट्टी के साथ परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रनीता सुभाष नजर आ रहे है। इस बोल्ड लुक में शिल्पा कॉफी पीते हुए काफी खूबसूरत ….

Hungama 2 NEW Poster

Hungama 2 NEW Poster

बॉलीवुड की खूससूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। 44 वर्षीय शिल्पा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हंगामा-2’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस अपकमिंग फिल्म का नया पोस्टर रिलीज सामने आया है। इस पोस्टर में फिल्म की पूरी कास्ट एकसाथ नजर आ रही है। ‘हंगामा 2’ साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘हंगामा’ का सीक्वल है।
Hungama 2
‘हंगामा-2’ के पोस्टर में शिल्पा शेट्टी के साथ परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रनीता सुभाष नजर आ रहे है। इस बोल्ड लुक में शिल्पा कॉफी पीते हुए काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उनके सामने टैबल पर बैठे 31 वर्षीय मिजान जाफरी नजर आ रहे है। प्रनीता सुभाष जहां मिजान को देख रही हैं तो परेश रावल टेबल के नीचे दिख रहे हैं। परेश ने अपने हाथ में इंजेक्शन ले रखा है।
https://twitter.com/hashtag/PareshRawal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कॉमेडी-ड्रामा इस फिल्म की शूटिंग की जानकारी शिल्पा ने सोशल मीडिया पर दी थी। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि 8 जनवरी को उनकी फिल्म की शूटिंग का पहला दिन रहा। शिल्पा ने बताया था कि वो अपने पसंदीदा डायरेक्टर के साथ काम करने से खुश हैं। प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म इस साल 14 अगस्त को रिलीज होगी। वहीं फिल्म ‘निकम्मा’ में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी।
Hungama 2 NEW Poster

ट्रेंडिंग वीडियो