scriptइरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर के करीबी रिश्तेदार का कोरोना से निधन, नहीं करवा पाईं बेड का इंतजाम | Iffran Khan wife Sutapa Sikdar relative death due to Corona infection | Patrika News

इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर के करीबी रिश्तेदार का कोरोना से निधन, नहीं करवा पाईं बेड का इंतजाम

locationमुंबईPublished: May 03, 2021 03:35:37 pm

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर के करीबी रिश्तेदार का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया है। सुतापा को दुख है कि वह अपने रिश्तेदार के लिए घर में आईसीयू सेटअप और अस्पताल में बेड का इंतजाम नहीं करवा पाई।

ifrna_khan_wife_sutapa.png

मुंबई। पिछले लॉकडाउन में बॉलीवुड के प्रतिभाशाली और मशहूर एक्टर इरफान खान का कैंसर के चलते निधन हो गया था। उनके निधन के कुछ ही दिन बाद उनकी मां का भी निधन हो गया था। अब इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर के एक करीबी का निधन हो गया है। सुतापा के इस करीबी को कोरोना संक्रमण था और इलाज के लिए इन्हेंं दिल्ली में बेड तक नहीं मिल पाया। सुतापा ने अपने करीबी समीर बनर्जी के निधन पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर श्रद्धांजलि दी है।

‘आज वह हमको छोड़ गया’
सुतापा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा,’नहीं भूलना चाहिए कि मैंने एक दिन पहले अपने रिलेटिव समीर बनर्जी को मदद नहीं मिलने के बारे में लिखा था। आज वह हमको छोड़ गया। हम उसके लिए देश की राजधानी दिल्ली में घर पर आईसीयू सेट अप नहीं कर पाए। हम उसे अस्पताल में एक बेड भी नहीं दिलवा पाए। जिन भी कोविड वॉरियर्स ने मदद की उनको प्रति आभार। मैं आपको कभी भूल नहीं पाउंगी, जब तक मैं जीवित हूं मेरी शुभकामनाएं आपके साथ रहेंगी, मैं समीर की स्माइल कभी नहीं भूल पाउंगी। मेरी उसके साथ तरुण अवस्था की यादें हमेशा रहेेंगी। मैं कभी नहीं भूल पाउंगी कि छोटा राजन के कारण मैं उसे आईसीयू बेड उपलब्ध नहीं करवा पाई। वह ईमानदार आदमी था। दिल्ली में इस अफरातफरी का मैं भूल नहीं पाउंगी। आपको भी नहीं भूलना चाहिए कि बनर्जी शेख्स दास अडजानियाज सभी को जाना है और वे हमारे साथ थोड़ा और रूक सकते थे अगर हमने हिन्दू-मुस्लिम त्योहारों की बजाय अस्पताल, ऑक्सीजन और पौधों पर ध्यान दिया होता।’

यह भी पढ़ें

पत्नी सुतापा के लिए जीना चाहते थे इरफान खान, मरने से पहले कही थी ये बात

ifrna_khan_wife_sutapa_sikdar.png

यह भी पढ़ें

नए साल पर इरफान की पत्नी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- 2020 को सबसे बुरा साल बताना मुश्किल है क्योंकि..

सेलेब्स भी आए मदद को आगे
आपको बता दें कि कोरोना वायरस का कहर इस साल पिछली बार से कुछ ज्यादा ही प्रबल है। इस बार कई सेलेब्रिटीज, आम लोग कोरोना से जंग हार गए हैं। देश में कई जगह अस्पतालों में कोविड-19 मरीजों को भर्ती करने के लिए जगह नहीं बची है। मेडिकल ऑक्सीजन की कमी से कई जानें पहले ही जा चुकी हैं। आज भी राज्य केंद्र सरकार से मेडिकल ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने की मांग कर रहे हैं। दूसरी ओर दवाईयों की भी किल्लत है। पिछली बार हजारों लोगों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद भी खुद को असहाय पा रहे हैं। इस बार उन्होंने एक टेलिग्राम चैनल बनाया है जहां लोग एक-दूसरे से मदद मांग सकते हैं। जिनके पास सुविधा हो, वे ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाई या अस्पताल बेड का इंतजाम कर सकते हैं। कई सेलेब्स ऑक्सीजन के इंतजाम के लिए डोनेशन दे रहे हैं। हालांकि इन सब के बावजूद मरीजों को पूरी तरह जान बचाने वाला इलाज हर जगह मुहैया नहीं हो पा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो