लॉकडाउन में बिकिनी पहन इलियाना डिक्रूज ने ढाया कहर, कहा- सता रही है इसकी याद

By: Shaitan Prajapat
| Published: 22 May 2020, 03:37 PM IST
लॉकडाउन में बिकिनी पहन इलियाना डिक्रूज ने ढाया कहर, कहा- सता रही है इसकी याद
ileana dcruz

इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वह स्टाइल और अंदाज में नजर आ रही है।

लॉकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड सेलेब्स अपने अपने घरों में है। इस दौरान अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है। सोशल मीडिया पर रोजाना अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो फैंस के लिए शेयर करते रहते है। इन दिनों अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज चर्चा में बनी हुई है। अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियां बटोरने वाली इलियाना डिक्रूज को अब बीच की याद आने लगी है। वह लॉकडाउन में छुट्टियां और बीच पर बिताए गए समय को याद कर रही हैं।

ileana dcruz


इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वह स्टाइल और अंदाज में नजर आ रही है। इसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर की बिकिनी में दिख रही है। लॉकडाउन में इलियाना डिक्रूज की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर गदर मचा रखा है। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि बीच को मिस करती हूं। लोग उनकी इस तस्वीर पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

I miss the beach. 📸 @colstonjulian

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

लॉकडाउन के दौरान इलियाना की एक फोटो वायरल हुई थी। इस फोटो में वह अपने नए हेयरकट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि उन्होंने अपने बालों की कटिंग खुद की थी। इलियाना ने अपनेे फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म 'बर्फी' से की थी।

ileana dcruz

वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना को पिछली बार फिल्म 'पागलपंती' में देखा गया था। इसमें उनके साथ पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और कई सितारे नजर आए थे। हालांकि, मल्टी स्टारर होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी। इलियाना आगामी फिल्म ‘द रेड बुल’ में अभिषेक बच्चन के साथ दिखेंगी। साथ ही परिणीति चोपड़ा और अजय देवगन की ‘भुज’ में भी वो एक खास किरदार निभाते नजर आएंगी।

ileana-dcruz_.jpg