script1 दशक में इम्तियाज ने लिखी है ‘लैला मजनू’ की स्क्रिप्ट, BOX OFFICE पर बवाल तय! | imtiaz ali took 10 years to write laila majnu script | Patrika News
बॉलीवुड

1 दशक में इम्तियाज ने लिखी है ‘लैला मजनू’ की स्क्रिप्ट, BOX OFFICE पर बवाल तय!

बॉलीवुड निर्देशक इम्तियाज अली बॉलीवुड में कई शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

Aug 18, 2018 / 05:13 pm

Amit Singh

laila majnu

laila majnu

बॉलीवुड निर्देशक इम्तियाज अली बॉलीवुड में कई शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इम्तियाज ने ‘जब वी मेट’, ‘लव आज कल’, ‘रॉकस्टार’, ‘हाईवे’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। जल्द ही उनकी एक और फिल्म दर्शकों के बीच दस्तक देगी। फिल्म का नाम है ‘लैला-मजनू’। बता दें, हाल ही में इम्तियाज ने फिल्म के बारे में मीडिया से बातचीत की और मूवी के बारे में दिलचस्प खुलासा किया।


SATYAMEV JAYATE: तीसरे दिन भी अक्षय को नहीं पछाड़ पाए जॉन, बॉक्स ऑफिस पर टफ फाइट

laila majnu

स्क्रिप्ट लिखने में लगे 10 साल
हाल ही में इम्तियाज ने फिल्म से जुड़ी मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि ‘लैला-मजनू’ एक ऐसी प्रेम कहानी है जो सदियों से सुनाई और दिखाई जा रही है। हर विधा में इस कहानी पर काम किया गया है। मेरे सामने चुनौती थी कि किस तरह एक नई कहानी दर्शकों के सामने प्रस्तुत करूं और इसी वजह से फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने में मुझे 10 साल का समय लगा।

GOLD:तीसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल, बॉक्स ऑफिस पर तहलका!

 

laila majnu

रिलीज हुआ सॉन्ग
फिल्म ‘लैला मजनू’ का नया गाना ‘हाफिज हाफिज…’ यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। ये गाना काफी रोमांटिक और दमदार है। फिल्म के दोनों ही लीड कलाकार बेफिक्रे अंदाज में एक-दूसरे के प्यार के पागल दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले मूवी के ट्रेलर, टीजर और दो गाने रिलीज हो चुके हैं। जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पांस भी मिला। ‘लैला मजनू’ की शूटिंग कश्मीर की वादियों में की गई है।


डेब्यू फिल्म की सफलता पर फूले नहीं समा रहीं हैं मौनी रॉय, खुशी के मारे कह डाली ये बड़ी बात!

laila majnu

मजनू बन गया ‘पागल’
फिल्म ‘लैला मजनू’ के नए गाने ‘हाफिज हाफिज…’ इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अगर इसके वीडियो के बारे में बात की जाए तो ‘मजनू’ का किरदार निभा रहे अविनाश लैला के प्यार में पागल दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि ‘लैला’ का किरदार एक्ट्रस तृप्ति निभा रही हैं। वीडियो में मजनू लैला के लिए कुछ भी करने को तैयार है। साथ ही लैला मजनू एक-दूसरे के साथ रहकर काफी खुश रहते हैं और अपनी खुशी को मस्ती भरे अंदाज में बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि इस गाने को मोहित चौहान ने अपनी आवाज दी है।

 

Home / Entertainment / Bollywood / 1 दशक में इम्तियाज ने लिखी है ‘लैला मजनू’ की स्क्रिप्ट, BOX OFFICE पर बवाल तय!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो