scriptशादी के बाद करिश्मा को पीटते थे हसबैंड, हनीमून पर दोस्त से लगावाई थी कीमत! | Inside Karisma Kapoor and Sunjay Kapur's divorce | Patrika News

शादी के बाद करिश्मा को पीटते थे हसबैंड, हनीमून पर दोस्त से लगावाई थी कीमत!

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2020 01:15:58 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

संजय कपूर ने अपने दोस्त से लगवाया था करिश्मा की कीमत

karisma kapoor and sanjay kumar

karisma kapoor and sanjay kumar

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर( karishma kapoor)ने अपने पति संजय कपूर को साल 2016 में ही तलाक दे दिया था। इसके बाद वह अपने दोनों बच्चों के साथ रह रही हैं।अभिनेत्री अपने तलाक से जुड़े सवालों पर कम ही बात करती हैं । करिश्मा कपूर लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि इस बीच उन्होंने एक वेब सीरिज़ में काम करना शुरू कर दिया है।
karisma kapoor and sanjay kumar
पति से तलाक मिलने के सालों बाद करिश्मा (karishma kapoor) ने अपने पति के बारे में बहुत से खुलासे किए था।करिश्मा ने बताया था कि, उनके पति उनसे मारपीट करते थे और खर्चे के पैसे तक नहीं देते थे।एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया था कि संजय(Sunjay Kapur) ने मुझसे सिर्फ इसलिए शादी की थी क्योंकि मैं एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस थी। वह मेरी सफलता के आड में करके सिर्फ मीडिया फुटेज हासिल करना था। उन्हें कभी मुझसे प्यार था ही नहीं। इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने बताया कि शादी के बाद जब वो हनीमून पर गयी थी। तब उनके पति ने अपने दोस्त से उनकी कीमत लगाई थी। इतना ही नहीं संजय ने उन्हें अपने दोस्त के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था। जिसे वो सहन नहीं कर पाई।
karisma kapoor and kareena kapoor
बता दें संजय ने प्रिया सचदेव के चलते करिश्मा से अपना रिश्ता खराब कर लिया था। करिश्मा से तलाक के एक साल बाद यानी साल 2017 में संजय ने प्रिया सचदेव से शादी कर ली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो