Karishma Kapoor का चौंकने वाला खुलासा, शादी के बाद पीटता था पति, हनीमून पर लगवाई थी बोली

Vivhav Shukla
| Updated: 15 Jan 2020, 01:31:13 PM (IST)
Karishma Kapoor का चौंकने वाला खुलासा, शादी के बाद पीटता था पति, हनीमून पर लगवाई थी बोली

  • करिश्मा बोली- बात-बात पर पीटता था संजय
  • मेकअप से छिपाती थी चोट के निशान

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर( karishma kapoor)ने अपने पति संजय कपूर को साल 2016 में ही तलाक दे दिया था। जिसके बाद संजय कपूर ने प्रिया सचदेव (priya sachdev) से साल 2017 में शादी कर ली । संजय की ये तीसरी शादी थी।संजय कपूर (sanjay kapoor) और करिश्मा 13 साल की शादी के बाद बीते साल अलग हो गए थे।इसके बाद वह अपने दोनों बच्चों के साथ रह रही हैं।अभिनेत्री अपने तलाक से जुड़े सवालों पर कम ही बात करती हैं । करिश्मा कपूर लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि इस बीच उन्होंने एक वेब सीरिज़ में काम करना शुरू कर दिया है।

karisma kapoor and sanjay kumar

इस वजह से हुआ तलाक

पति से तलाक मिलने के सालों बाद करिश्मा (karishma kapoor) ने अपने पति के बारे में बहुत से खुलासे किए था।करिश्मा ने बताया था कि, उनके पति उनसे मारपीट करते थे और खर्चे के पैसे तक नहीं देते थे।एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया था कि संजय(Sunjay Kapur) ने मुझसे सिर्फ इसलिए शादी की थी क्योंकि मैं एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस थी। वह मेरी सफलता के आड में करके सिर्फ मीडिया फुटेज हासिल करना था। उन्हें कभी मुझसे प्यार था ही नहीं। इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने बताया कि शादी के बाद जब वो हनीमून पर गयी थी। तब उनके पति ने अपने दोस्त से उनकी कीमत लगाई थी। इतना ही नहीं संजय ने उन्हें अपने दोस्त के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था। जिसे वो सहन नहीं कर पाई।

inside_karisma_kapoor_and_sunjay_kapurs_divorce.jpg

प्रिया के लिए किया करिश्मा से रिश्ता खराब

बता दें संजय ने प्रिया सचदेव के चलते करिश्मा से अपना रिश्ता खराब कर लिया था। करिश्मा से तलाक के एक साल बाद यानी साल 2017 में संजय ने प्रिया सचदेव से शादी कर ली थी।प्रिया सचदेव होटल मालिक विक्रम चटवाल की एक्स वाइफ हैं। 41 साल की प्रिया एक्टर, सिंगर और मॉडल प्रिया सचदेव ने कई टीवी धारावाहिकों के अलावा यश चोपड़ा की फिल्म नील एंड निक्की में भी छोटा सा रोल किया था। प्रिया ने पढ़ाई पूरी करते ही न्यूयॉर्क के बड़े होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल से शादी कर ली थी लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए।