scriptशत्रुघ्न सिन्हा की बेटी को हुआ इस एक्टर से प्यार, जल्द ही कर सकती है शादी | Sonakshi Sinha fell in love with this actor, may marry soon | Patrika News

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी को हुआ इस एक्टर से प्यार, जल्द ही कर सकती है शादी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2021 12:08:52 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिससे उनके शादी के कयास लगाए जाने लगे है।

sonakshi_sinha.jpg
बॉलीवुड में इन दिनों शादी का माहौल बना हुआ है। पिछले कई दिनों से बॉलीवुड में शादियां देखने को मिल रही है। बॉलीवुड में एक के बाद एक कई couples शादियों के बंधन में बँध रहे है। हाल ही में कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल की शादी हुई है इसके अलावा भी कई एक्ट्रेस की शादी की ख़बरें आ रही है। इन्ही के बीच एक नाम है दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का। शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में है। जिस रिश्ते को अब तक सोनाक्षी सिन्हा ने दुनिया से छुपा कर रखा था वह अब जगजाहिर हो चुका है। सोनाक्षी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटो साझा की है। जिससे यह कयास लगाए जाने लगे है कि सोनाक्षी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा के जल्द ही सलमान खान के परिवार की बहू बनने वाली है। शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही दुल्हन बन सकती हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि सोनाक्षी सिन्हा ‘नोटबुक’ एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ रिश्ते में है। दरहसल सोनाक्षी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ नजर आ रही हैं। जिसके बाद से दोनों के रिश्तों को लेकर कयास पहले से ज्यादा बढ़ गए है।
बता दें कि, जाहिर इकबाल का 10 दिसंबर के दिन जन्मदिन था। इस खास मौके को सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट शेयर कर और भी खास बना दिया। इस पोस्ट में सोनाक्षी ने दो तस्वीरें शेयर की थी। पहली तस्वीर में सोनाक्षी ब्लैक आउटफिट में खड़ी होकर कही देख रही है और जहीर उनके कंधे पर हाथ रख अपने बाल संवार रहे है। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों खतरनाक हथियार लिए लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।
sonak.jpgसोनाक्षी सिन्हा के इस पोस्ट को करने के बाद उनके फ्रेंड्स और फैंस खूब कॉमेंट और लाइक कर रहे हैं। वही जहीर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “लेकिन वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है”। इसके साथ उन्होंने कई तरह के इमोजी भी बनाये है। एक अलग कमेंट में जहीर ने लिखा है, “क्या आधिकारिक तौर पर आपको अब मेरी हीरोइन कह सकता हूं।” अब इस कॉमेंट के देख फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने अपने रिश्ते को इंस्टा पर ऑफिशियल कर दिया है।
यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद ने पैंट का बटन किया बंद तो लोगों के आ गए इतने गंदे कमेंट्स, देखें Video

आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ 'दबंग' से डेब्यू किया था। अभिनेत्री के पहले से ही 'एंटीम' अभिनेता के साथ मजबूत संबंध हैं। हालांकि, अगर वह जहीर इकबाल से शादी करती है, तो उसके संबंध सलमान खान और उनके परिवार को और मजबूत करेंगे। जहीर इकबाल एक पीआर एजेंसी 'कॉर्नर स्टोन' के मालिक हैं, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह क्रिकेटर विराट कोहली का प्रबंधन करती हैं। जहीर इकबाल का इंस्टाग्राम हैंडल भी विराट कोहली के साथ उनकी नजदीकियों को दर्शाता है। इसलिए, अगर उनकी शादी हो रही है, तो न केवल बॉलीवुड हस्तियां बल्कि क्रिकेटर्स और राजनेता भी इसमें शामिल होंगे।
34 वर्षीय अभिनेत्री, जिसे अक्सर जहीर इकबाल के साथ पार्टियों में देखा जाता है, पिछले तीन से चार वर्षों से उनके साथ डेटिंग की अफवाह है। उन्हें अभिनेत्री सुष्मिता सेन, दीया मिर्जा, नेहा धूपिया और समीरा रेड्डी के साथ रिश्ते में होने की भी अफवाह थी। जबकि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, हम एक और बॉलीवुड शादी देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।
सोनाक्षी आख़िरी बार देवगन स्टारर फ़िल्म ‘ भुर्ज: दाह प्राइड ऑफ इंडिया में भी नज़र आयी थी । इसके साथ ही वह रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय के डायरेक्शन में बनने वाली वेब सीरीज़ के ज़रिये अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली है

ट्रेंडिंग वीडियो