scriptउर्फी जावेद ने पैंट का बटन किया बंद तो लोगों के आ गए इतने गंदे कमेंट्स, देखें Video | urfi javed trolled for latest instagram video of closing pant button | Patrika News

उर्फी जावेद ने पैंट का बटन किया बंद तो लोगों के आ गए इतने गंदे कमेंट्स, देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2021 08:03:55 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने रिलीविंग कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। शायद ही ऐसा मौका आया हो जब ट्रोलर्स ने उन्हें उनके आउटफिट के लिए ट्रोल न किया हो।
 

urfi1_1.jpg

urfi javed

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद इन दिनों चर्चा का विषय हैं, वजह है उनके आउटफिट्स। अपने आउटफिट के चलते वो हर दिन सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जावेद टीवी इंडस्ट्री का वो नाम हैं जो अपने काम से ज्यादा अन्य चीजों के लिए चर्चा का विषय रही हैं।
टीवी के तमाम सीरियल्स में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद को असली पहचान बिग बॉस ओटीटी के दौरान मिली। हालांकि वो बिग बॉस के घर में ज्यादा दिन टिक नहीं पाई फिर भी उन्होंने कम वक्त में काफी सुर्खियां बटोरी। बिग बॉस के घर में उनके झगड़े काफी चर्चा में रहे, बावजूद इसके वो महज 7 दिन के अंदर ही घर से बेघर हो गईं थीं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही वो अपने आउटफिट को लेकर आए दिन ट्रोल होती रहती हैं।
यह भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने डायरेक्टर से की काम देने की गुजारिश, KBC के मंच पर उड़ गए सबके होश, देखें Video

अब उर्फी जावेद इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। उर्फी जावेद अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर इन दिनों ट्रेंड कर रही हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उर्फी जावेद की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इसके चलते कम वक्त में ही उन्होंने 2 मिलियन का आंकड़ा पूरा किया है।
अब उर्फी जावेद ने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह अपनी पैंट में बटन लगाते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, वह अपने द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो के लिए ट्रोल हो गईं हैं। यह पहली बार नहीं है जब उर्फी को ट्रोल किया गया है। आए दिन वो अपने फोटोज औऱ वीडियोज के लिए ट्रोल होती रहती हैं। अब उर्फी ने जिस तरह से वीडियो बनाया, उसपर लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया नहीं आ रही हैं। जैसे ही उर्फी जावेद ने इस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड किया, लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स करना शुरू कर दिया।
इंटरनेट पर उनका इतना बोल्ड वीडियो पोस्ट करने पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। ट्रोल्स में से एक ने लिखा, “क्या दिखा रही हो” इंस्टाग्राम यूजर्स में से एक ने कमेंट किया, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इनका अलग ही चलता है’।
यह भी पढ़ेंः आमिर खान को भारी पड़ गया था जूही चावला से मजाक करना, आज तक नहीं किया साथ में काम

हालांकि वो कई बार कह चुकीं हैं कि उन्हें इन ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता। एयरपोर्ट लुक हो या पार्टी लुक, उर्फी जावेद बिना लोगों की परवाह किए अपने लुक को फ्लॉन्ट करती रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो