scriptabmitabh bachchan asked for role in movie to abhishek kapoor on kbc | अमिताभ बच्चन ने डायरेक्टर से की काम देने की गुजारिश, KBC के मंच पर उड़ गए सबके होश, देखें Video | Patrika News

अमिताभ बच्चन ने डायरेक्टर से की काम देने की गुजारिश, KBC के मंच पर उड़ गए सबके होश, देखें Video

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर अपनी नई फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी के प्रमोशन के चलते केबीसी के आने वाले एपिसोड में नजर आने वाले हैं। अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 10 दिसंबर को रिलीज हो गई है और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

नई दिल्ली

Published: December 14, 2021 01:47:34 pm

टीवी का बेहद ही पॉपुलर रियालिटी शो कौन बनेगा करोड़पति अपने फिनाले एपिसोड में है। इसके चलते इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े सितारे ने इस शो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। हर दिन ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियां हॉट सीट पर दिखाई देती हैं।
kbc.jpg
इसी क्रम में इस हफ्ते शो में एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना और फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर नजर आने वाले हैं। इसका एक प्रोमों शो के ऑफीशियल अकाउंट पर शेयर किया गया है। शो का प्रोमो बेहद दिलचस्प है। दरअसल इस वीडियो में अमिताभ बच्चऩ डायरेक्टर अभिषेक बच्चन से एक ऐसा सवाल करते हैं कि सब हैरान रह जाते हैं।
यह भी पढ़ेंः जब अक्षय कुमार को लेकर शिल्पा शेट्टी ने निकाली थी भड़ास, साथ काम न करने की खा डाली थी कसम

वीडियो में देखा जा सकता है कि आयुष्मान खुराना और अभिषेक कपूर हॉट सीट पर बैठे हुए हैं। अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'इस हॉट सीट पर कई डायरेक्टर्स आते हैं और मैं अक्सर उनसे गुजारिश करता हूं कि आप लोगों ने इतनी फिल्में बनाई हैं। आपके सामने जो बैठा है वह भी काम करने के लायक है। कभी आपने मेरी तरफ ध्यान नहीं दिया। कभी मौका दीजिए जिससे मैं आपकी सेवा कर सकूं।
बस फिर क्या था पूरे सेट पर तालियां गूंजने लगी और लोग अमिताभ बच्चन की इस बात से सरप्राइज्ड रह गए। अमिताभ की बात सुनकर डायरेक्टर अभिषेक कपूर तुरंत जवाब में कहते हैं कि अमिताभ जी अगर मैं टीवी ना देखू और अखबार में आपके बारे में ना पढूं, तो भी मैं आपके बारे में रोज सोचता हूं'। अमिताभ उन्हें टोकते हुए कहते हैं, 'शांत हो जाइए। जितने भी डायरेक्टर आए हैं, सबकी कहानी यही होती है। इसके बाद अभिषेक कपूर कहते हैं कि 'मैं सच कह रहा हूं। मैं कितनी बार सोचता हूं। फिल्म में मैं कहां क्या जोड़ू आपके लिए। एक हीरे जैसी फिल्म जुड़ती है, लेकिन आप तो उबलता हुआ एक सूरज हो। उसमें क्या जोड़ूं? मैं अपने आपको इतना इंकॉम्पिटेंट समझता हूं जब आपके बारे में सोचता हूं। इस पर अमतिाभ बच्चन कहते हैं कि तारीफ करते हैं ये, लेकिन काम नहीं देते हैं।
यह भी पढ़ेंः कोविड पॉजिटिव होने के बाद ऐसे हो रही करीना कपूर खान के 10 माह के बच्चे की परवरिश

इस दौरान ऑडियन्स में बैठे लगभग हर शख्स ही हंसी छूट गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर अपनी नई फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के प्रमोशन के चलते केबीसी के मंच पर मौजूद थे। इन दिनों दोनों स्टार्स अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 10 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

अमृतसर से ISI के दो जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेजते थे भारतीय सेना से जुड़ी खुफिया जानकारीहरियाणा के झज्जर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत 11 घायलभाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक : आज जयपुर आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार तैयारBharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफाIPL के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इन टीमों के बिना खेला जाएगा प्लेऑफपोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.