scriptजब अक्षय कुमार को लेकर शिल्पा शेट्टी ने निकाली थी भड़ास, साथ काम न करने की खा डाली थी कसम | shilpa shetty kundra disclosed akshay kumar cheating in relation | Patrika News

जब अक्षय कुमार को लेकर शिल्पा शेट्टी ने निकाली थी भड़ास, साथ काम न करने की खा डाली थी कसम

locationनई दिल्लीPublished: Dec 13, 2021 06:41:52 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

शिल्पा की लव लाइफ किसी बॉलीवुड फिल्म की कहानी की तरह ही है, जहां पहले उन्हें धोखा मिला और बाद में सच्चा प्यार। मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के सेट से शुरू हुई अक्षय कुमार औऱ शिल्पा शेट्टी की लव स्टोरी बहुत जल्द अंत तक पहुंच गई

akshay_kumar_shilpa_shetty1.jpg

shilpa shetty kundra and akshay kumar

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, ऐसे कई मौके आए जब शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने काफी नाम औऱ शोहरत कमाई। इसमें कोई शक नहीं कि शिल्पा शेट्टी ने बहुत नाम कमाया है। हो भी क्यों न, अन्य कई बड़ी एक्ट्रेस की तरह उन्होंने भी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। कई सुपरहिट फ़िल्में देने वाली इस एक्ट्रेस की लाइफ भी कम कॉन्ट्रोवर्सी से भरी नहीं हुई है।
ऐसी न जाने कितनी खबरें सामने आईं जहां शिल्पा शेट्टी का नाम अक्षय कुमार के साथ जुड़ा। दरअसल मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी ही वह फिल्म थी जहां दोनों की पहली बार मुलाकात हुई थी। दरअसल, शिल्पा शेट्टी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के काफी करीब आ गईं थीं। कहा जाता है कि जब अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो उस दौरान वो पहले से ही रवीना टंडन को डेट कर रहे थे। इसके बाद शिल्पा के साथ उनकी नजदीकियों के चलते अक्षय और रवीना टंडन का ब्रेकअप हो गया था।
यह भी पढ़ेंः जब फिल्म की शूटिंग के दौरान बोनी कपूर ने कर दिया था श्रीदेवी को प्रपोज, मच गया था बवाल

कहते हैं इंडस्ट्री में दोनों के रिश्तों को लेकर तब भूचाल आ गया था जब शिल्पा को उनके किसी और के साथ अफेयर के बारे में पता चला था। दरअसल वो शिल्पा की पीठ पीछे उनकी ही बेस्ट फ्रेंड ट्विंकल खन्ना को डेट कर रहे थे। इसके बाद साल 2000 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और इस तरह इस लव स्टोरी का दी एंड हो गया, लेकिन ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने एक अपने एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली थी। उन्होंने यहां तक कह डाला की अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया और जब उन्हें दूसरी लड़की मिल गई, तो उन्हें किनारे कर दिया।
शिल्पा ने कहा- “मैं ये सपने में भी नहीं सोच सकती थी कि अक्षय मुझे धोखा देंगे। वो भी उस वक्त जब वो मेरे साथ रिलेशनशिप में थें। मुझे ट्विंकल से कोई शिकायत नहीं, उनकी कोई गलती नहीं है। मेरा ही बॉयफ्रेंड मुझे चीट कर रहा था। अब मेरी लाइफ का ये चैप्टर क्लोज हो चुका है। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी ने यह तक कह दिया था कि अब मैं कभी उसके साथ कोई काम नहीं करूंगी।
यह भी पढ़ेंः कॉन्ट्रोवर्सी से भरी है पूजा भट्ट की लाइफ, जब पिता और पति को लेकर हो गई थी मीडिया में मशहूर

बस यहीं वह वक्त था जब दोनों को लेकर आखरी बार शिल्पा शेट्टी ने बयान दिया था। इसके बाद साल 2009 में उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली थी और आज दोनों का एक बेटा भी है। वहीं अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो