scriptwhen pooja bhatt became controvesry queen including mahesh bhat | कॉन्ट्रोवर्सी से भरी है पूजा भट्ट की लाइफ, जब पिता और पति को लेकर हो गई थी मीडिया में मशहूर | Patrika News

कॉन्ट्रोवर्सी से भरी है पूजा भट्ट की लाइफ, जब पिता और पति को लेकर हो गई थी मीडिया में मशहूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट की जिंदगी भी कॉन्ट्रोवर्सी से भरी हुई है। पूजा भट्ट महेश भट्ट की बड़ी बेटी हैं। पूजा भट्ट ने भी बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

नई दिल्ली

Published: December 13, 2021 05:13:53 pm

पूजा भट्ट को इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े स्टार के साथ उनको पर्दे पर देखा गया। बता दें कि पूजा भट्ट की पर्सनल लाइफ कई विवादों से घिरी हुई है। अपने पिता से लेकर पति तक, पूजा भट्ट ने कई बार कॉन्ट्रोवर्सी का सामना किया है।
Pooja Bhatt
Pooja Bhatt controversy
दरअसल एक बार पूजा भट्ट ने पिता महेश भट्ट के साथ एक मैगजीन के लिए कवर फोटो शूट कराया था। इस फोटोशूट पर खूब हंगामा मचा था। दरअसल इस फोटोशूट में वह अपने पिता महेश भट्ट को लिप किस करती नजर आई थीं। इस तस्वीर ने इंडस्ट्री से लेकर कॉमन मैन तक तहलका मचा दिया था। हर तरफ लोग इसी शूट को लेकर बाते करते नजर आ रहे थे। आलम यह था कि विवाद इस कदर बढ़ गया था कि खुद पिता महेश भट्ट को इस पर सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा था, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि विवाद कम होने की बजाय औऱ बढ़ गया।
यह भी पढ़ेंः मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के नाम हैं इतने सारे खिताब, पहले भी बिखेर चुकी हैं ग्लैमर का जादू

तस्वीर पर हंगामा होते देख महेश भट्ट ने कह दिया था, 'पूजा अगर मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता।' इसके बाद तो बवाल इतना बढ़ गया कि महेश भट्ट को जान से मारने की धमकियां तक मिलने लगी थीं। बढ़ते विवाद के चलते पिता महेश भट्ट डिप्रेशन का शिकार हो गए थे, जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था।
यह तो हो गया पिता के साथ विवाद। अब आपको बता दें कि अपने पति के साथ रिलेशन को लेकर भी वे कम सुर्खियों में नहीं रहीं। पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से शादी रचाई थी, लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मनीष पूजा भट्ट की शराब की लत से परेशान हो चुके थे। दोनों के बीच अकसर झगड़ा हुआ करता था। जिसके चलत ेदोनों ने कुछ सालों बाद ही एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था।
यह भी पढ़ेंः जब फिल्म की शूटिंग के दौरान बोनी कपूर ने कर दिया था श्रीदेवी को प्रपोज, मच गया था बवाल

इसके बाद पूजा भट्ट का नाम फिल्म एक्टर रणवीर शौरी के साथ जोड़ा जाने लगा। दोनों को कई बार, कई प्लेसेज पर स्पॉट भी किया जाता था। हालांकि यहां भी दोनों के रिश्ते कारगर साबित नहीं हुए और दोनों अलग हो गए। कहा जाता है कि एक बार तो रणवीर और पूजा के बीच तल्खी इतनी बढ़ गई कि मारपीट तक हो गई थी। यह विवाद इतना बढ़ गया था कि पुलिस तक बात पहुंच गई थी। इस तरह से देखा जाए तो पूजा भट्ट हमेशा ही किसी न किसी कारण से विवादों में रही हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Bharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफापोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस काउंटडाउन कार्यक्रम में शामिल हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंहदुनिया की आखिरी रॉल्स रायल यूपी में, कंपनी ने भी लेने के लिए दिए ऑफर, 500 करोड विरासत के मालिक...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.