scriptईशान खट्टर ने दिखाया मां नीलिमा अजीम का गुस्सा, शाहिद से बोले- प्लीज कंट्रोल करो | ishaan khatter shares mother Neelima Azeem funny video shahid kapoor c | Patrika News
बॉलीवुड

ईशान खट्टर ने दिखाया मां नीलिमा अजीम का गुस्सा, शाहिद से बोले- प्लीज कंट्रोल करो

ईशान खट्टर ने मां नीलिमा अजीम का गुस्से वाला वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बेटे से कहती हैं तुम होते कौन हो। इसके बाद शाहिद कपूर और मीरा कपूर को भी कमेंट करना पड़ा।

Apr 19, 2021 / 10:42 am

Neha Gupta

neelima_azeem.jpg

Ishaan Khatter, Neelima Azeem and Shahid Kapoor

नई दिल्ली | ईशान खट्टर ने हाल ही में अपनी मां के साथ एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने दिखाया था कि लॉकडाउन में नीलिमा अजीम के साथ उनकी लाइफ कैसी रही। इस वीडियो पर अब एक्टर शाहिर कपूर ने भी रिएक्ट किया है। दरअसल, ईशान अपनी मां के साथ खूब मस्ती करते हैं। मां और बेटे का स्ट्रॉन्ग बॉन्ड अक्सर ही देखने को मिलता है। लेकिन ईशान ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया था उसमें उनकी मां नीलिमा काफी गुस्से में नजर आ रही थीं। वो ईशान से कहती हैं कि तुम होते कौन हो। जिसे देखकर एक बार फैंस भी हैरान रह गए।

ईशान ने दिखाया मां नीलिमा का गुस्सा

ईशान ने Expectation vs Reality पर वीडियो बनाया है जिसमें पहले कुछ हैप्पी फोटोज लगाई हैं। जिसमें वो और नीलिमा खुशी से पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फिर अचानक से एक वीडियो रिएलिटी में दिखाया है जिसमें नीलिमा ईशान से गुस्से में पूछती हैं कि मेरी चॉकलेट कहां हैं? तुमने कहां रखी है बताओ। ईशान जवाब में कहते हैं कि आपका वजन बढ़ जाएगा उससे, आप चॉकलेट नहीं खा सकती। इसपर नीलिमा कहती हैं कि तुम होते कौन हो मुझे रोकने वाले। मेरे योग से पहले मुझे वो चाहिए। हालांकि इस दौरान नीलिमा को हंसी भी आती है और वो कहती है कि तुम ऐसा करने वाले कोई नहीं हो। बस मेरे छोटे बच्चे हो।

ईशान के फैन पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है। आप भी देखिए।

https://twitter.com/hashtag/neliimaazeem?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

भाई शाहिद से ईशान ने मांगी मदद

ईशान के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस और सेलेब्स की हंसी नहीं रुक रही है। ईशान के बड़े भाई शाहिद कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- ओह लेजेंड मम्मी। फिर ईशान ने लिखा- सीनियर प्लीज इस लेजेंड को कंट्रोल करो। मैं डर के कारण छत से लटका हुआ हूं। इससे पहले शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने भी लिखा था- हाहाहा तुम होते कौन हो?? ईशान ने इसपर अपने सिर पर हाथ रखने वाला इमोजी शेयर किया था। ईशान और नीलिमा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि नीलिमा ने हाल ही में बॉलीवुड बबल से इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे। उन्होंने अपने टूटे हुए रिश्तो से लेकर दोनों बेटों के बारे में कई बातें साझा की थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / ईशान खट्टर ने दिखाया मां नीलिमा अजीम का गुस्सा, शाहिद से बोले- प्लीज कंट्रोल करो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो