scriptबॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ईशान ने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड | Ishaan Khatter wins the Best Actor award for Beyond the Clouds | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ईशान ने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ईशान ने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड…

Nov 27, 2017 / 07:16 pm

dilip chaturvedi

ishan khattar

ishan khattar

तुर्की में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में ईशान खट्टर को अपनी पहली फिल्म ‘बियॉंड द क्लाउड्स’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया है। अभिनेता ने इस पुरस्कार को अपनी मां व अभिनेत्री नीलिमा अजीम और ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी को समर्पित किया। पुरस्कार ग्रहण करने के बाद ईशान ने कहा, “यह एक परम सम्मान है। मेरी मां दर्शकों में यहां मौजूद हैं। मैं अपने काम से जो कुछ कमाऊंगा वह हमेशा और सबसे पहले आपको समर्पित होगा। मुझे जीवन और कला का उपहार देने के लिए धन्यवाद। इस काम के लिए यह पुरस्कार माजिद मजीदी को जाता है। अत्यंत निपुण, अद्भुत, परिपूर्ण व्यक्ति जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझे इस फिल्म के जरिए अपना पहली मुख्य भूमिका दी।”

ईशान नेे आगे कहा, “धन्यवाद सर और मैं हमेशा आपका ऋणी बना रहूंगा। मैं इस फिल्म के कलाकारों और क्रू को धन्यवाद देता हूं हमने इसे एक साथ मिलकर किया है। मालविका मोहनन आप और मैं हमेशा इस अनुभव को साझा करेंगे और फिल्म निर्माता शरीन को धन्यवाद। आप सभी को धन्यवाद।”

एक बयान में बताया गया, मजीदी की पहली भारतीय फिल्म ‘बियॉन्स द क्लाउड्स’ को इस्तांबुल में अंतर्राष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में दिखाया गया था और यह अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी में प्रतिस्पर्धा कर रही है। फिल्मकार करण जौहर ईशान की अगली फिल्म ‘धड़क’ का निर्माण कर रहे है, उन्होंने भी फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट किया, “ईशान को सर्वश्रेष्ठ फिल्म अभिनेता का पुरस्कार जीतने की बहुत-बहुत बधाई। आप पर गर्व है।” ‘बियॉंड द क्लाउड्स’ 2018 की शुरुआत में रिलीज होगी।

इसमें कोई दोराय नहीं कि अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक ओर जहां वो बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं, वहीं डेब्यू से पहले ही बेस्ट एकटर का अवॉर्ड जीत उन्होंने करण जौहर की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ईशान करण की कसौटी पर कितने खरे उतरते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ईशान ने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो