scriptइश्क में मरजावां टीवी शो में कोरोना, 6 दिन के लिए शूटिंग बंद | Ishq me mar jawan shooting stopped for 6 days as many people corona | Patrika News

इश्क में मरजावां टीवी शो में कोरोना, 6 दिन के लिए शूटिंग बंद

locationमुंबईPublished: Sep 28, 2020 06:34:51 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

इश्क में मरजावां टीवी शो में कोरोना, 6 दिन के लिए शूटिंग बंद

इश्क में मरजावां

इश्क में मरजावां

कलर्स टीवी का मशहूर शो इश्क में मरजावां में कई कलाकार एक साथ कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस कारण शो की शूटिंग भी करीब 6 दिन के लिए बंद कर दी गई है। हालांकि शो के कई एपिसोड का स्टॉक होने के कारण शूटिंग बंद होने से भी प्रसारण में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आएगी।
जानकारी के अनुसार कलर्स टीवी पर आने वाले शो इश्क में मरजावा में वंश रायसिंघानिया का किरदार निभा रहे अभिनेता राहुल सुधीर को कोरोना संक्रमण हो गया था। राहुल ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम के माध्यम से दी थी। अब शो के डायरेक्टर नोएल स्मिथ, एक्ट्रेस चांदनी शर्मा और एक्टर जय जवेरी को भी कोरोना हो गया है। इस प्रकार इस शो की टीम के अधिकतर लोग कोरोना पॉजिटिव आने के कारण टीवी शो इश्क में मरजावा टू की शूटिंग 6 दिन के लिए बंद रहेंगी। लेकिन यह बात अच्छी है कि प्रोडक्शन के पास एपिसोड का बैंक है, इस कारण शूटिंग बंद होने से भी किसी प्रकार का नुकसान नहीं होगा। अब करीब 6 दिन बाद पूरे सेट को सैनिटाइज करने के बाद ही शूटिंग की शुरुआत होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो