कई महीनों के बाद सेट पर लौंटे आयुष्मान खुराना, अभिनेता शेयर किया शूटिंग का अनुभव

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 09 Jul 2020, 10:58 AM IST
कई महीनों के बाद सेट पर लौंटे आयुष्मान खुराना, अभिनेता शेयर किया शूटिंग का अनुभव
Ayushmann Khurrana

अनलॉक 2 (Unlock 2) में अब धीरे-धीरे फिल्मों, टीवी शो, वेब सीरीज और विज्ञापनों की शूटिंग (Shooting of TV shows and films) शुरू हो रही है। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Actor Ayushmann Khurrana) ने कई महीनों बाद चंडीगढ़ में एक विज्ञापन के शूट के जरिए सेट पर वापसी की है।

अनलॉक 2 (Unlock 2) में अब धीरे-धीरे फिल्मों, टीवी शो, वेब सीरीज और विज्ञापनों की शूटिंग (Shooting of TV shows and films) शुरू हो रही है। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Actor Ayushmann Khurrana) ने कई महीनों बाद चंडीगढ़ में एक विज्ञापन के शूट के जरिए सेट पर वापसी की है। आयुष्मान ने कहा, सेट पर वापस आना और इतने महीनों बाद फिर से शूट करना बहुत अच्छा था। हम सभी काफी समय से घर पर हैं और हम सभी को इंतजार है कि हम अपने काम पर वापस लौटें। उन्होंने आगे कहा, चीजों को फिर से सामान्य करना होगा और सभी आवश्यक सुरक्षा सावधानियों को अपनाते हुए अब हम सभी को बाहर जाकर काम करना होगा। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अपने गृहनगर चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान शानदार समय बिताया।

Ayushmann Khurrana

उन्होंने बताया, लंबे लॉकडाउन के बाद मैंने सेट पर पहली बार कदम रखा था। मैंने देखा कि लोगों ने कैसे खुद न्यू नॉर्मल के लिए तैयार किया हुआ है। मैं पूरी तरह से सहज था। आयुष्मान इस समय अपने माता-पिता के साथ समय बिताने के लिए अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में हैं। अभिनेता ने हाल ही में साझा किया कि खुराना फैमिली ने एक नया घर खरीदा है। खुराना परिवार ने चंडीगढ़ के उपनगर पंचकुला में एक नया घर खरीदा है। खुराना परिवार में आयुष्मान के माता-पिता पी. खुराना और पूनम, आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा, अपारशक्ति और उनकी पत्नी आकृति हैं। काम को लेकर बात करें तो आयुष्मान को हाल ही में शूजीत सरकार की डिजिटल रिलीज, गुलाबो सिताबो में देखा गया। इसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और इसमें आयुष्मान के सह-अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं।

Ayushmann Khurrana

पिछले दिनों अभिनेता आयुष्मान खुराना (Actor Ayushmann Khurrana) का कहना था कि वह सेट पर आने और शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। आयुष्मान बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग को लेकर एक्साइटेड थे उन्होंने कहा था, 'मैं शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं सेट पर लंबे समय से गायब हूं। मैं कई चीजों की शूटिंग करूंगा। जैसे ही प्रोडक्शन टीमें पता लगाती हैं और काम शुरू करने के सबसे सुरक्षित तरीकों पर ताला लगाती हैं, मैं सेट पर वापस आऊंगा।'

Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana