scriptJab We Met Kareena Kapoor this scene is very special for Shahid Kapoor | सालों पहले करीना के साथ फिल्माया ये सीन आज भी शाहिद कपूर के लिए है बेहद खास | Patrika News

सालों पहले करीना के साथ फिल्माया ये सीन आज भी शाहिद कपूर के लिए है बेहद खास

ब्रेकअप बाद भी शाहिद कपूर और करीना कपूर खान एक दूसरे के साथ 2 फिल्मों में काम कर चुके हैं और खास बात ये है कि ये दोनों फिल्में हिट रही हैं।

Updated: October 28, 2021 03:16:30 pm

नई दिल्ली: कभी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के अफेयर के किस्से आम हुआ करते थे। लेकिन किन्हीं वजहों के चलते दोनों का ये रिश्ता टूट गया। अब दोनों स्टार्स शादी करके अपनी-अपनी खुशनुमा जिंदगी बिता रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको दोनों की फिल्म 'जब वी मेट' के उस सीन के बारे में बता रहे हैं जो आज भी शाहिद के लिए बेहद खास है।
Jab We Met Kareena Kapoor this scene is very special for Shahid Kapoor
Kareena and Shahid Kapoor
दरअसल ब्रेकअप बाद भी शाहिद कपूर और करीना कपूर खान एक दूसरे के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'जब भी मेट' और अभिषेक चौबे की 'उड़ता पंजाब' में नजर आ चुके हैं और ये दोनों फिल्में हिट रही हैं।
फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने एक यादगार सीन के राज से पर्दा उठाया था। शाहिद ने बताया था कि उस सीन में करीना त्रासदी गुजरती है, वो करीना को साथ आने के लिए कहते हैं लेकिन करीना इंकार कर देती हैं, जिसके चलते शाहिद कपूर इमोशनल हो जाते हैं।
शाहिद कपूर ने बताया था कि 'ये फिल्म का एक ऐसा सीन है जिसे 15 साल बाद भी देखा जाएगा तो इसे एक अच्छे सीन की कैटेगिरी में डाला जा सकता है। ये कई लोगों के लिए एक यादगार सीन है। मुझे याद है कि ये मेरे लिए एक खराब दिन था। इस सीन को हमें शेड्यूल के अंत में शूट करना था।
सीन शूट करते समय मैं इस इमोशन फील नहीं कर पा रहा था। मैं खुद पर कंट्रोल करने की कोशिश करता रहा। ऐसा अक्सर एक्टर्स के साथ होता है। हम मनाली में शूट कर रहे थे। आज भी मुझे याद है कि इम्तियाज ने इसे लेकर मुझसे बात की थी।
शाहिद ने आगे बताया कि 'वो मुझे एक वॉक पर ले गए, मैं हर चीज में तैयारी के साथ चलता हूं लेकिन उन्होंने मेरे कंधे पर हाथ रखा और कहा था, तुम्हें पता है शाहिद, तुम एक अच्छे एक्टर हो। लेकिन अब इस बारे में सोचना बंद करो। ये सीन मेरे पसंदीदा सीन्स में से है। शाहिद ने आगे बताया था कि इस सीन को करने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Mumbai News Live Updates: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ED दफ्तर पहुंचें, मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछCoronavirus News Live Updates in India : 24 घंटे में कोरोना के 13,086 नए मामले, 24 की मौतWeather Update : केरल-उत्तराखंड सहित कई राज्यों में होगी भारी बारिश, गुजरात में NDRF की टीमें तैनातNupur Sharma Update: अब अजमेर दरगाह के History Sheeter ने दी नूपुर शर्मा का सिर कलम करने की धमकी, Video Viral; मचा हड़कंपMaharashtra : फ्लोर टेस्ट से गायब क्यों रहे MVA के 11 MLAs, कारण जानकर Congress की उड़ी नींदनई पीढ़ी की मुश्किल: बढ़ रही हैं नई स्थायी नौकरियां, फिर भी घटी 18-21 साल के युवाओं की हिस्सेदारी, नए EPFO खातों से खुलासापोस्टर पर मचे बवाल के बीच मुश्किल में फिल्म Kaali, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIRHimachal Pradesh: मंडी में हुआ दर्दनाक हादसा, घर में बेकाबू ट्रक घुसने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.