scriptसालों पहले करीना के साथ फिल्माया ये सीन आज भी शाहिद कपूर के लिए है बेहद खास | Jab We Met Kareena Kapoor this scene is very special for Shahid Kapoor | Patrika News

सालों पहले करीना के साथ फिल्माया ये सीन आज भी शाहिद कपूर के लिए है बेहद खास

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2021 03:16:30 pm

Submitted by:

Archana Pandey

ब्रेकअप बाद भी शाहिद कपूर और करीना कपूर खान एक दूसरे के साथ 2 फिल्मों में काम कर चुके हैं और खास बात ये है कि ये दोनों फिल्में हिट रही हैं।

Jab We Met Kareena Kapoor this scene is very special for Shahid Kapoor

Kareena and Shahid Kapoor

नई दिल्ली: कभी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के अफेयर के किस्से आम हुआ करते थे। लेकिन किन्हीं वजहों के चलते दोनों का ये रिश्ता टूट गया। अब दोनों स्टार्स शादी करके अपनी-अपनी खुशनुमा जिंदगी बिता रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको दोनों की फिल्म ‘जब वी मेट’ के उस सीन के बारे में बता रहे हैं जो आज भी शाहिद के लिए बेहद खास है।
दरअसल ब्रेकअप बाद भी शाहिद कपूर और करीना कपूर खान एक दूसरे के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब भी मेट’ और अभिषेक चौबे की ‘उड़ता पंजाब’ में नजर आ चुके हैं और ये दोनों फिल्में हिट रही हैं।
फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने एक यादगार सीन के राज से पर्दा उठाया था। शाहिद ने बताया था कि उस सीन में करीना त्रासदी गुजरती है, वो करीना को साथ आने के लिए कहते हैं लेकिन करीना इंकार कर देती हैं, जिसके चलते शाहिद कपूर इमोशनल हो जाते हैं।
शाहिद कपूर ने बताया था कि ‘ये फिल्म का एक ऐसा सीन है जिसे 15 साल बाद भी देखा जाएगा तो इसे एक अच्छे सीन की कैटेगिरी में डाला जा सकता है। ये कई लोगों के लिए एक यादगार सीन है। मुझे याद है कि ये मेरे लिए एक खराब दिन था। इस सीन को हमें शेड्यूल के अंत में शूट करना था।
सीन शूट करते समय मैं इस इमोशन फील नहीं कर पा रहा था। मैं खुद पर कंट्रोल करने की कोशिश करता रहा। ऐसा अक्सर एक्टर्स के साथ होता है। हम मनाली में शूट कर रहे थे। आज भी मुझे याद है कि इम्तियाज ने इसे लेकर मुझसे बात की थी।
शाहिद ने आगे बताया कि ‘वो मुझे एक वॉक पर ले गए, मैं हर चीज में तैयारी के साथ चलता हूं लेकिन उन्होंने मेरे कंधे पर हाथ रखा और कहा था, तुम्हें पता है शाहिद, तुम एक अच्छे एक्टर हो। लेकिन अब इस बारे में सोचना बंद करो। ये सीन मेरे पसंदीदा सीन्स में से है। शाहिद ने आगे बताया था कि इस सीन को करने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो