scriptआराध्या को लेकर ज्योतिषी ने की थी ऐसी भविष्यवाणी, बच्चन खानदान के साथ हैरान रह गया था पूरा देश | Prediction about Abhishek and Aishwarya Daughter Aaradhya Bachchan | Patrika News

आराध्या को लेकर ज्योतिषी ने की थी ऐसी भविष्यवाणी, बच्चन खानदान के साथ हैरान रह गया था पूरा देश

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2021 11:16:53 am

Submitted by:

Archana Pandey

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी और पूरे परिवार की लाडली आराध्या बच्चन के लिए फैंस के मन में अक्सर ये सवाल आता है कि क्या आराध्या भी एक्ट्रेस बनेगी।

Prediction about Abhishek and Aishwarya Daughter Aaradhya Bachchan

Abhishek and Aishwarya Daughter Aaradhya Bachchan

नई दिल्ली: Prediction about Abhishek and Aishwarya Daughter Aaradhya Bachchan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का पूरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है। ऐसे में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी और पूरे परिवार की लाडली आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के लिए फैंस के मन में अक्सर ये सवाल आता है कि क्या आराध्या भी एक्ट्रेस बनेगी। हो सकता है कि फैंस का अंदाजा ठीक भी हो और आराध्या भी एक्ट्रेस बनें। लेकिन आज हम आपको आराध्या के लिए की गई उस भविष्यवाणी के बारे में बता रहे हैं, जिसे सुनकर बच्चन खानदान के साथ पूरा देश हैरान रह गया था।
दरअसल कुछ साल पहले एक ज्योतिषी ने आराध्या को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की थी। इस ज्योतिषी के अनुसार, आराध्या बॉलीवुड नहीं बल्कि राजनीति में जाएंगी और इतना ही नहीं वो देश की प्रधानमंत्री भी बनेंगी । दरअसल, ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने अमिताभ बच्चन की पोती के राजनीति में जाने की भविष्यवाणी की है ।
टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, D Gyaneshwar वही ज्योतिषी हैं जिन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के राजनीति में आने की भविष्यवाणी की थी। ऐसे में उन्होंने आराध्या के करियर की भी भविष्यवाणी की थी।
ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर के मुताबिक, अगर आराध्या बच्चन अपना नाम बदलकर रोहिणी रख लें तो देश की प्रधानमंत्री बन सकती है। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या का राजनीतिक भविष्य बहुत उज्ज्वल होगा।
इसी दौरान डी ज्ञानेश्वर ने मीडिया से बात करते हुए कई और भविष्यवाणी भी की थीं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, वहीं उन्होंने 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध की भी भविष्यवाणी की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो