Jackie Shroff की पत्नी करने लगी थी 17 साल छोटे लड़के को डेट! ब्रेकअप होने के बाद लगाए थे कई गंभीर आरोप

By: Shweta Dhobhal
| Published: 01 Feb 2021, 09:59 AM IST
Jackie Shroff  की पत्नी करने लगी थी 17 साल छोटे लड़के को डेट! ब्रेकअप होने के बाद लगाए थे कई गंभीर आरोप
Jackie Shroff Wife Affair Story With Actor Sahil Khan

  • अभिनेता जैकी श्रॉफ ( Jackie Shroff Birthday ) मना रहें हैं आज अपना जन्मदिन
  • पत्नी आयशा श्रॉफ ( Ayesha Shroff ) के अफेयर की वजह से रहे सुर्खियों में
  • 17 साल छोटे लड़के को डेट रह थीं अभिनेता की पत्नी

नई दिल्ली। बॉलीवुड में भिडू नाम से मशूहर अभिनेता जैकी श्रॉफ ( Jackie Shroff Birthday ) का आज जन्मदिन है। बेशक उन्हें इंडस्ट्री में जैकी श्रॉफ के नाम से जाना जाता हो, लेकिन असल में उनका असली नाम किशन काकूभाई है। अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर में लगभग 200 से अधिक फिल्मों में काम किया है। जिसमें से अधिकतर फिल्में जो सुपरहिट रही। वैसे आपको बता दें जैकी दादा जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहें हैं। उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर रहे हैं। वह तब सबसे ज्यादा चर्चा में आए जब उनकी पत्नी का अफेयर उनसे 17 साल छोटे लड़के के साथ चल रहा था। चलिए आपको बतातें हैं पूरा किस्सा।

Jackie Shroff

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ का नाम बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान संग जुड़ चुका है। आपको यह जानकर हैरानी होगी आयशा संग अफेयर की बात खुद साहिल खान ने ही बताई थी। 60 साल की आयशा संग लगातार अभिनेता का नाम जुड़ता रहता है। हालांकि आयशा ने हमेशा ही अफेयर की खबरों का खंडन किया था। साहिल यह बात पब्लिकली बता चुके हैं कि आयशा संग उन रिश्ता था लेकिन जब से उनका उनके साथ ब्रेकअप हुआ है। तब से ही वह उनसे महंगे गिफ्ट्स और ट्रिप पर खर्च हुए पैसे मांग रही हैं।

यह भी पढ़ें- अभिनव के नाड़े खींचने को Salman Khan ने बताया राखी सावंत का एंटरटेनमेंट, स्टार्स ने ट्वीट कर जमकर लताड़ा

Jackie Shroff

यही नहीं आयशा ने भी साहिल पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें गे बताया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह गे हैं ऐसे में उनका अफेयर उनके साथ हो सकता है। अयाशा ने यह तक बताया कि साहिल के गे होने की वजह से उनकी पहली पत्नी ने भी उन्हें तलाक दे दिया। उनका कहना था कि साहिल की पत्नी ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसकी वजह से वह उनसे अलग हो गईं।

 

यह भी पढ़ें- जब सलमान-शाहरुख के पीछे हटने पर Preity Zinta अकेले ही भिड़ गई थीं अंडरवर्ल्ड से, अदालत में जाकर दिया था बयान

Jackie Shroff

आयशा ने साहिल पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया है। दरअसल, लंबे वक्त से दोस्त होने के चलते दोनों ने साल 2009 में एक साइबर सिक्युरिटी कंपनी और एक प्रोडक्शन हाउस की शुरूआत की थी, लेकिन कंपनी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई और उन्हें वह कंपनी बंद करनी पड़ी। जिसके बाद आयशा ने बताया कि जब उन्होंने साहिल से कंपनी में लगाए हुए पैसे वापस देने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया जिसके चलते आयशा ने उन पर 8 करोड़ रुपए के धोखाधड़ी का आरोप लगाया। यह नहीं आयशा ने साहिल पर उन्हें अलग-अलग नंबर से फोन कर धमकी देने की भी शिकायत दर्ज कराई थी।