script

Mrs.Serial Killer नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज़, Jacqueline Fernandez की एक्टिंग देख चकराया लोगों का सिर

Published: May 03, 2020 11:20:32 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ( Netflix ) पर रिलीज हुई मिसेज सिरियल किलर ( Mrs.Serial Killer )
वेब सीरिज़ से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ( jacqueline fernandez ) ने किया डिजिटल डेब्यू
दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं निर्देशक शिरीष कुंदर ( shirish kunder ) की कहानी

People Did not like Jacqueline's web series Mrs. Serial Killer

People Did not like Jacqueline’s web series Mrs. Serial Killer

नई दिल्ली। कई दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ( Jacqueline fernandez ) की वेब सीरीज मिसेज सीरियल किलर ( Mrs. Serial Killer ) काफी चर्चा में थी। इस वेब सीरिज से जैकलीन डिजिटल डेब्यू ( Jacqueline Digital Debut ) भी कर रही थीं। जिसे लेकर वो काफी खुश भी नज़र आ रही थी। दर्शकों को भी इस सीरीज का काफी इंतजार था। डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ( Netflix ) पर 1 मई को फिल्म रिलीज़ हुई। वेब सीरीज को देखने के बाद ट्विटर पर लोग जमकर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। ट्रेलर में सीरीज में काफी संस्पेंस-थ्रीलर का जोरदार मेल दिखाया गया था। जिसे देख दर्शकों को सीरीज से काफी उम्मीदें जुड़ गई थी।

https://twitter.com/Asli_Jacqueline/status/1256124586531278849?ref_src=twsrc%5Etfw

सीरीज के रिलीज होते ही जैकलीन ने अपने ट्विटर हैंडल ( Jacqueline Twetter Account ) पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा था कि ‘अब शांत नहीं रह सकती, Mrs. Serial Killer रिलीज हो गई है।’ मर्डर मिस्ट्री और कहानी के रहस्य को देख दर्शक बिल्कुल भी संतुष्ट नज़र नहीं आए। कुछ समय बाद यूजर्स जैकलीन की पोस्ट पर ही नाराजगी जताने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए सीरीज के बारें लिखा-‘मुझे मेरा 1 घंटा और 46 मिनट वापस दे दो।’ वहीं दूसरे यूजर ने ‘सीरीज को बिल्कुल खराब बताते हुए डाटा वेस्ट होने की बात कही। साथ ही कहा कि सीरीज में मनोज बाजपेयी की एक्टिंग के अलावा सब कुछ बेकार है।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘इस सीरीज़ को देखने से अच्छा कार्टनू टॉम एंड जैरी ( Tom and Jerry ) ही देख लेते। कम से कम ओवरएंक्टिग तो देखनी नहीं पड़ती।’

बता दें फिल्म में मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayee ) भी हैं। जिन्हें लोग उनकी नेचुरल एक्टिंग की वजह से काफी पसंद करते हैं। वहीं सीरीज में मोहित रैना ( Mohit Raina ) संग कई टॉप स्टार की कास्ट भी दिखाई दी। बावजूद इसके नेटफ्लिकस पर ये सीरीज अपना कमाल दिखाने में चूक गई। इस फिल्म के निर्माता फराह खान ( farah khan ) और उनके पति शिरीष कुंदर ( shirish kunder ) है। कमाल की बात तो ये भी है कि फिल्म के निर्देशक भी शिरीष कुंदर हैं।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो