scriptजान्हवी कपूर ने Intimate होने को लेकर की बात, बोली- त्वचा से त्वचा टच होना… | Janhvi Kapoor On Intimate couple dating skin to skin contact body damage disease video watch | Patrika News
बॉलीवुड

जान्हवी कपूर ने Intimate होने को लेकर की बात, बोली- त्वचा से त्वचा टच होना…

Janhvi Kapoor On Intimate: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने कपल के इंटीमेट होने को लेकर बात की है। उन्होंने स्किन पर इसका क्या असर होता है यह भी बताया है।

मुंबईMay 31, 2024 / 01:07 pm

Priyanka Dagar

जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल

जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल

Janhvi Kapoor On intimacy: फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का जो वीडियो सामने आया है उसमें एक्ट्रेस ने जिंदगी पर फोकस करते हुए कई जानकारी दी हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि जब एक कपल डेटिंग पर जाता है और अगर वह इंटीमेट होता है तो उस पर इसका क्या असर होता है। उन्होंने इसी दौरान एचपीवी यानी ह्यूमन पेपिलोमावायरस को लेकर बात की। उन्होंने खुलकर बताया कि ये क्या होता है और क्यों ये एक कपल के लिए जानलेवा भी हो सकता है।

जाह्नवी कपूर ने HVP को लेकर दिए टिप्स (Janhvi Kapoor On intimacy)

जाह्नवी कपूर इस वायरल पर जानकारी देते हुए बोलीं, “हे भगवान मुझे ये मत बताओ कि लाल झंडा क्या होता है। मुझे रेड क्रॉस के बारे में जानकारी दो। हर कोई अपने पार्टनर के साथ इंटीमेट तो हो जाएगा, लेकिन इंटीमेट होते समय सावधान रहने की काफी जरूरत होती है। इसलिए नहीं कि आप प्रेग्नेंट हो सकती हैं बल्कि इसलिए क्योंकि आप एचपीवी की शिकार हो सकते हैं, जो स्किन से स्किन टच होने पर फैलता है। इसमें हाथ मिलाना, गाल छूना नहीं है। यह दो लोगों के संबंध बनाने से फैसला है। इसमें कंडोम HPV से आपको सुरक्षित तो कर सकता है पर पूरी तरह से नहीं, क्योंकि ये जननांग त्वचा को पूरी तरह से कवर नहीं करते हैं। आप पहली बार में ही इसके संपर्क में आ सकते हैं। ये आगे जाकर जानलेवा भी हो सकता है। यह एचआईवी नहीं है बल्कि उसी की तरह है। इससे सावधान रहें और इसके बारे में पढ़ते रहें।”
यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली, लिखा- भगवान से…

जाह्नवी कपूर की ये वीडियो काफी पुरानी है जो रेडिट पर अब वायरल हो रही है। इसको लेकर कई यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जान्हवी कपूर ने Intimate होने को लेकर की बात, बोली- त्वचा से त्वचा टच होना…

ट्रेंडिंग वीडियो