scriptजय भानुशाली को इस टीवी शो से मिला था बड़ा ब्रेक, जानें उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें | Jay got a big break from this TV show, know some fact about his life | Patrika News

जय भानुशाली को इस टीवी शो से मिला था बड़ा ब्रेक, जानें उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

locationनई दिल्लीPublished: Dec 25, 2021 02:58:00 pm

Submitted by:

Manisha Verma

टेलिविज़न एक्टर जय भानुशाली आज यानी 25 दिसंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म अहमदाबाद में 1984 को हुआ था। जय ने हिंदी फ़िल्म में आने के लिए सबसे पहले छोटे पर्दे थे शुरुआत की थी। अपनी प्यारी सी मुस्कान से सबका दिल जीत लिया। ऐसे में आज उनके जन्मदिन पर हम उनके बारे में कुछ ख़ास बातें आपसे शेयर करने वाले है।
यह भी पढ़े- Naagin फेम एक्ट्रेस ने योग करते शेयर की तस्वीरें, हॉटनेस को दिया मुँह तोड़ जवाब
 

jay_bhanushali.jpg
जय भानुशाली एक मिडिल क्लास फ़ैमिली से बिलोंग करते हैं। उन्होंने साल 2006 में टीवी के पॉपुलर शो कसौटी ज़िंदगी से डेब्यू किया था। इस सीरियल में वह स्पोर्टिंग रोल में थे। इसके बाद उन्हें एकता कपूर के डेली सोप क़ायामठ से बड़ा ब्रेक मिला था। इसमें उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया था। उनके इस किरदार की क्रिटिक्स ने भी तारीफ़ कर दी थी। इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले थे। जय ने 2007 में ‘धूम मचाओ धूम’ सीरियल में पहली बार बतौर लीड एक्टर काम किया था।
यह भी पढ़े- जब नीना गुप्ता ने इंडस्ट्री को लेकर कहा-लोग आज भी सास- बहू और ननंद भाभी में ही फंसे हैं

जय भानुशाली ने साल 2010 में अपनी पत्नी माही विज के साथ रियलिटी डान्स शो नच बलिए पाँच में प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था। जय ने साल 2021 में टैलेंट शो बिग बॉस 15 में प्रतिभागी बनकर शो में हिस्सा लिया था। फिर साल 2016 में रियालिटी शो फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी मेडेन इंडिया में भी नज़र आ चुके हैं। विजय ने कई बड़े बड़े रियलिटी शो को होस्ट भी किया है।
यह भी पढ़े- गोविंदा ने माधुरी दीक्षित को किया था शादी के लिए प्रपोज, जाने फिर क्या हुआ

जय भानुशाली बॉलीवुड में भी काम कर चुके है। फ़िल्म हेट स्टोरी 2 में मुख्य अभिनेता के रूप में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।सुरवीन चावला के साथ रोमांस करते देखा गया था। इस फ़िल्म में उनके किरदार का नाम अक्षय बेदी था। जय ने अपनी गर्लफ़्रेंड माही विज से 2011 में कोर्ट मैरिज की थी। उसके बाद दोनों ने साल 2014 में दोनो शादी एक दूसरे से ही कर ली थी।

ट्रेंडिंग वीडियो